Jija Saali News: जीजा और साली (Jija Sali) के बीच होने वाली नोंक-झोंक तो आपने जरूर देखी होगी. शादी के मौके पर जूता चुराई रस्म के दौरान साली अपने जीजू से शगुन के पैसे की डिमांड करती है और फिर दोनों के बीच हंसी-मजाक भी देखा जाता है. फिलहाल, एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जब बीवी अपने पति से कुछ ऐसा सवाल पूछ लेती है कि वह खुशी-खुशी जवाब देकर हंसने लग जाता है. इतना ही नहीं, इस दौरान पति अपने साली को गले भी लगा लेता है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़ें: भाभी से मिलकर ऐसी बात कहने लगे देवर, सुनकर कुछ यूं दिए रिएक्शन


साली के सामने जीजा ने पूछा ऐसा सवाल


वायरल होने वाले वीडियो में देखा जा सकता है कि साली अपने दीदी के साथ खड़ी हुई होती है और जीजा (Jija Sali) सामने खड़े होकर बात सुन रहा होता है. जीजा ने साली के सामने अपनी पत्नी से पूछा कि यार सुनो ना, अगर मैं मर गया तो क्या तुम दूसरी शादी कर लोगी? फिर पत्नी ने जवाब में कहा कि नहीं मैं अपनी बहन के साथ रह लूंगी. फिर पत्नी ने अपने पति पूछा कि यदि मैं मर गई तो तुम दूसरी शादी कर लोगे? फिर पति ने अजीबोगरीब अंदाज में जवाब दिया.


 



 


यह भी पढ़ें: शादी से पहले दोस्त ने दी ऐसी 'भयंकर' चेतावनी, सुनकर Shocked रह गया दूल्हा


दीदी अपने सवालों में ही बुरी फंस गई


उसने साली (Jija Sali) के पास जाकर कहा, 'अरे पागल हो क्या? मैं क्यों करूंगा दूसरी शादी, मैं भी तुम्हारी बहन के साथ रह लूंगा.' इसके बाद वह अपनी साली (Jija Sali) को गले लगा लेता है. यह वीडियो देखने के बाद आपको भी हंसी आ जाएगी कि पति ने कैसे पत्नी को उसके सवाल में उलझा दिया. इतना ही नहीं, इस दौरान वहां मौजूद साली चुपचाप पूरे सीन को देखते रहती है, लेकिन कुछ नहीं बोलती. सोशल मीडिया (Social Media) पर यह वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है. इंस्टाग्राम पर मनीष सिंह नाम के अकाउंट द्वारा यह वीडियो जैसे ही अपलोड किया गया, इसे लोगों ने खूब लाइक किया.


ऐसी वायरल खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें