Devar Bhabhi News: भाभी से मिलकर ऐसी बात कहने लगे देवर, सुनकर कुछ यूं दिए रिएक्शन
Advertisement

Devar Bhabhi News: भाभी से मिलकर ऐसी बात कहने लगे देवर, सुनकर कुछ यूं दिए रिएक्शन

Devar Bhabhi Video: देवर और भाभी की जोड़ी न सिर्फ दोस्ती की, बल्कि मां-बेटे जैसे भी होती है. दोनों के बीच की बॉन्डिंग कुछ ऐसी होती है कि लोग देखकर वाहवाही करते नहीं थकते.

Devar Bhabhi News: भाभी से मिलकर ऐसी बात कहने लगे देवर, सुनकर कुछ यूं दिए रिएक्शन

Devar Bhabhi News: जब घर में शादी का माहौल होता है तो हर किसी के चेहरे पर मुस्कान बनी होती है. दूल्हे के घरवालों में दुल्हन के घर आने का इंतजार होता है, जबकि दुल्हन के घरवाले खुशी-खुशी बेटी को विदा करना चाहते हैं. दुल्हन जब अपने ससुराल जाती है तो दूल्हे के छोटे भाई यानी देवर से मुलाकात होती है. देवर और भाभी के बीच का रिश्ता मां-बेटे और भाई-बहन जैसा माना जाता है. इतना ही नहीं, दोनों दोस्त की तरह भी रहना पसंद करते हैं.

  1. देवर ने अपने भाभी को भैया के बारे में कुछ यूं बताया
  2. सुनकर भाभी के चेहरे पर मुस्कान आ गई
  3. इंस्टाग्राम पर खूब पसंद किया गया यह वीडियो

यह भी पढ़ें: शादी से पहले दोस्त ने दी ऐसी 'भयंकर' चेतावनी, सुनकर Shocked रह गया दूल्हा

देवर ने अपने भाभी को भैया के बारे में कुछ यूं बताया

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दो देवर अपनी भाभी से बात करते हुए भैया के बारे में बता रहे हैं. देवर खुशी-खुशी अपने भाई का गुणगान करते हुए नजर आए. वहीं, दुल्हन भी अपने देवर की बात गौर से सुनती रही. बताते चले कि बॉलीवुड का मशहूर सॉन्ग 'वाह वाह रामजी' के लिरिक्स को कॉपी करते हुए देवर ने अपने भैया के बारे में बताया. इस दौरान भाभी भी उनकी बातों को सुनकर तरह-तरह के रिएक्शन दिए.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by stylish _. queeen (@stylish_.queeen)

 

सुनकर भाभी के चेहरे पर मुस्कान आ गई 

देवर और भाभी के बीच की यह बॉन्डिंग देखने लायक थी. देवर अपने भैया के बारे में बड़े ही चाव से बता रहे थे, जबकि भाभी भी उनकी बात बेहद गौर से सुन रही थीं. दोनों को देखकर लोगों के चेहरे पर मुस्कान आ गई. सोशल मीडिया (Social Media) पर यह वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है. इंस्टाग्राम (Instagram Reels) पर स्टाइलिश क्वीन नाम के अकाउंट द्वारा यह वीडियो जैसे ही अपलोड किया गया, इसे लोगों ने खूब लाइक किया. इस वीडियो (Instagram) पर कई अन्य यूजर्स ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी.

ऐसी वायरल खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news