Wedding Viral Video: शादी से पहले दोस्त ने दी ऐसी 'भयंकर' चेतावनी, सुनकर Shocked रह गया दूल्हा
Advertisement

Wedding Viral Video: शादी से पहले दोस्त ने दी ऐसी 'भयंकर' चेतावनी, सुनकर Shocked रह गया दूल्हा

Wedding Viral Video: दूल्हे और दुल्हन (Bride Groom) का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में दूल्हा (Groom) अपने दोस्त के साथ जा रहा होता है और तभी उसके दोस्त समझाने की कोशिश करते हैं कि शादी के बाद क्या हाल होगा. लोग इस वीडियो पर जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

Wedding Viral Video: शादी से पहले दोस्त ने दी ऐसी 'भयंकर' चेतावनी, सुनकर Shocked रह गया दूल्हा

Wedding Viral Video: शादी के मौके पर अगर दोस्त की मस्ती या हंसी-मजाक ना दिखे तो माहौल थोड़ा फीका-फीका लगता है. अक्सर हम शादियों में दूल्हे को दोस्तों द्वारा किया जाने वाला मजाक सुनकर हंसना शुरू कर देते हैं. हालांकि, कई बार दोस्त को शादी ना करने की भी हिदायत दे डालते हैं. शादी के वक्त मौजूद दूल्हे के दोस्त दुल्हन के सामने हंसी-मजाक करने से पीछे नहीं हटते. कुछ ऐसा ही वायरल होने वाले इस वीडियो में भी देखने को मिला, जब दूल्हे को उसके दोस्तों ने चेतावनी दे डाली.

  1. शादी से पहले दूल्हे के दोस्तों ने दी ऐसी चेतावनी
  2. दूल्हे के दोस्तों ने कुछ इस अंदाज में समझाया
  3. इंस्टाग्राम पर वीडियो जमकर हुआ वायरल

शादी से पहले दूल्हे के दोस्तों ने दी ऐसी चेतावनी

इंटरनेट पर वायरल होने वाले इस वीडियो में देखा जा सकता है कि दूल्हा अपने परिवार के साथ पैदल चल रहा होता है और तभी उसके दो दोस्त अगल-बगल साथ में चल रहे होते हैं. पैदल चलते वक्त दूल्हे के दोनों दोस्त गाना गाते हुए समझाते हैं कि शादी के बाद तू रोएगा, पछताएगा. हालांकि, यह बात पंजाबी सिंगर प्रभ गिल का मशहूर सॉन्ग 'तू रोएगा, पछताएगा...' गाते हुए समझाते हैं. दूल्हा पहले तो कैमरे की तरफ देखकर समझने की कोशिश करता है, लेकिन जब यह लिरिक्स सुनता है तो हैरान होकर सिर नीचे कर लेता है.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Lovedeep kalyan (@lovedeep.kalyan)

 

दूल्हे के दोस्तों ने कुछ इस अंदाज में समझाया

दूल्हे को समझाने वाले दोस्तों का स्वैग भी बेहद अलग अदांज में दिखाई दिया. बाएं तरफ दूल्हे के कंधे पर हाथ रखकर चलने वाले दोस्त ने इस गाने के लिरिक्स को गाते हुए हाथ से इशारा भी किया. सोशल मीडिया (Social Media) पर यह वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है. इंस्टाग्राम (Instagram Reels) पर लवदीप कल्याण नाम के अकाउंट द्वारा यह वीडियो जैसे ही अपलोड किया गया, इसे लोगों ने खूब लाइक किया. इस वीडियो (Instagram) पर कई अन्य यूजर्स ने अपनी प्रतिक्रिया भी दी.

ऐसी वायरल खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news