Jija Saali News: जीजा और साली का एक ऐसा अनोखा रिश्ता है, जिसमें कभी भी खटास नहीं देखी जाती. इतना ही नहीं, दोनों ही एक दूसरे को चिढ़ाने के लिए मजेदार बातें कहते रहते हैं. शादी के दौरान जब साली जूता चुराती हैं तो अपने जीजा से शगुन में मुंह मांगी रकम की डिमांड करती हैं. इससे पहले, जब जीजाजी शादी के लिए दुल्हन के द्वार पर पहुंचते हैं तो भी सालियां रास्ता रोककर खड़ी हो जाती हैं. कुछ ऐसा ही सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले वीडियो में देखने को मिला.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़ें: शादी से पहले दोस्त ने दी ऐसी 'भयंकर' चेतावनी, सुनकर Shocked रह गया दूल्हा


सालियों ने जीजा की एंट्री पर लगाई रोक


शादी के लिए पंजाबी मुंडा जैसे ही दुल्हन के घर पहुंचा तो वहां मौजूद सालियों ने अपने जीजाजी का रास्ता रोक लिया. सालियां शगुन के लिए पैसों की डिमांड करने लगी. शगुन के पैसों के डिमांड के साथ 'पैसे दे दो, एंट्री ले लो...' गाने लगी. इतना ही नहीं, सालियों ने 1001 डॉलर की डिमांड शुरू कर दी. इस पर जीजाजी ने बोला, सिर्फ एक हजार एक नहीं, एक हजार दो, एक हजार तीन बोलते हुए अपने शगुन के पैसे बढ़ाओ.


 



 


ताव में दूल्हा छतपर चढ़कर दुल्हन से मिलने पहुंचा


काफी देर तक जब दूल्हे को एंट्री नहीं दी गई तो छत पर दुल्हन ने खिड़की से चिल्लाकर कहा कि छत पर चढ़कर चले आओ. इसके बाद दूल्हे में अलग ही जोश देखने को मिला. दू्ल्हे के दोस्तों ने उसे घर की छत पर चढ़ा दिया. दूल्हा बिना शगुन के पैसे दिए ही छत पर चढ़ा और दुल्हन से मिलने के लिए खिड़की के पास चला गया. यह वीडियो देखने के बाद आपके भी होश उड़ जाएंगे. सोशल मीडिया (Social Media) पर यह वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है. इंस्टाग्राम (Instagram Reels) पर getweddinginspo नाम के अकाउंट द्वारा यह वीडियो जैसे ही अपलोड किया गया, इसे लोगों ने खूब लाइक किया. 


ऐसी वायरल खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें