Kanpur Viral Video : कानपुर से एक चौंकाने वाला वीडियो सामने आया है जिसमें एक शख्स को हाईवे पर तेज रफ्तार कार के बोनट पर घसीटते हुए दिखाया गया है. घटना सोमवार शाम की है जब कानपुर में एक ट्रक और कार की टक्कर हो गई, जिसके बाद कार सवार युवकों और डीसीएम ड्राइवर के बीच विवाद हो गया.


गुस्से से कार चढ़ाने की कोशिश की


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

गुस्से में सामने खड़े ट्रक चालक को टक्कर मारने की कोशिश की, लेकिन वह किसी तरह बोनट पर कूद गया और वाइपर को कस कर पकड़ लिया. इसके बाद युवकों ने फ्लाईओवर पर कार तेज कर दी.


कार-ट्रक की टक्कर के बाद मामला हुआ तेज


कानपुर के जाजमऊ चौकी के सामने लखनऊ-कानपुर फ्लाईओवर पर खतरनाक हरकत देखने को मिली. शुरुआत में इस घटना को एक स्टंट माना गया, लेकिन जब प्रत्यक्षदर्शियों से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कार-ट्रक की टक्कर की पुष्टि की.


कार के बोनट लटका रहा युवक


बोनट पर लटका युवक अपने जान की भीख मांगता रहा, लेकिन चालक ने कोई दया नहीं दिखाई और तेज गति से पांच किमी तक गाड़ी दौड़ाता रहा. इस हैरान कर देने वाले नजारे को देखने वाले कई राहगीरों ने इस घटना का वीडियो बना लिया, जो अब वायरल हो रहा है. वीडियो से लोगों में आक्रोश फैल गया जो अब कार चालक के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहे हैं. वायरल वीडियो पर संज्ञान लेते हुए पुलिस ने भी जांच शुरू कर दी है.


वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें