Khatiya Dance In Market: सोशल मीडिया पर अजब-गजब तरीके के डांस वायरल होते रहते हैं. कभी नागिन डांस तो कभी कोई और डांस सामने आ जाता है. लेकिन हाल ही में एक शख्स ने तो कमाल कर दिया. इसने मार्केट में एक नए डांस को इंट्रोड्यूस कर दिया. इस डांस को लोग खटिया डांस के नाम से पुकारने लगे. इस डांस में एक शख्स अपने दोस्तों के साथ गजब का डांस करता दिख रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

लोग एक ग्रुप में डांस कर रहे
दरअसल, इस वीडियो को एक यूजर ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इसमें दिख रहा है कि छह सात लोग एक ग्रुप में डांस कर रहे हैं. इस डांस में एक शख्स बीच में खड़ा हुआ है. हैरानी की बात यह है कि वह एक चारपाई यानी खटिया के ऊपर खड़ा हुआ है. वह उसी खटिया पर अपने स्टेप्स दिखा रहा है, जबकि उसके दोस्त उसके अगल-बगल खड़े हुए हैं.


बैकग्राउंड में नगाड़े की धुन बज रही
इस डांस के बैकग्राउंड में नगाड़े की धुन बज रही है. ऐसा लग रहा है कि यह किसी शादी कार्यक्रम का वीडियो है. मजे की बात यह है कि डांस करने वाले सभी लोगों ने एक ही तरह के कपड़े भी पहन रखे हैं. साथ ही उनके पीछे खड़े लोग इस डांस को खूब एंजॉय कर रहे हैं. कुछ लोग इस डांस को देखकर तालियां भी बजा रहे हैं.


'मार्केट में नए डांस का चलन
जैसे ही यह डांस वीडियो वायरल हुआ, कई यूजर्स शख्स के मजे लेने लगे. एक यूजर ने लिखा कि इस भाई को इनाम देना चाहिए क्योंकि इसने मार्केट में नए डांस का चलन शुरू किया है. बता दें कि हाल ही में इससे पहले एक तंबाकू डांस का वीडियो सामने आया था जिसमें एक शख्स तंबाकू बनाते हुए नाच रहा था. फिलहाल यह नया वीडियो वायरल हुआ है.



 


भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं