Kili Paul First Time Sing Bollywood Song: तंजानिया के सोशल मीडिया सुपरस्टार किली पॉल का ऐसा वीडियो सामने आया है जिसमें वे अपनी खुद की आवाज में बॉलीवुड गाने को गाते हुए नजर आ रहे हैं. यह पहली बार होगा जब किली पॉल अपनी आवाज में गाना गा रहे हैं. इससे पहले उनकी जितने भी वीडियोज सामने आए हैं तो उसमें वे बॉलीवुड गानों पर लिप सिंक करते हुए नजर आए हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दरअसल, यही कारण है कि लोग उनकी आवाज में गाए हुए गाने को सुनना चाह रहे हैं. इस वीडियो को पोस्ट करते हुए किली पॉल ने कैप्शन में लिखा कि मुझे बताएं कि क्या आप लोगों को मेरी आवाज की और जरूरत है. इसके बाद उन्होंने इसे पोस्ट कर दिया. यह वीडियो उन्होंने अपने घर पर ही बनाया है. जैसे ही उन्होंने इसे पोस्ट किया यह वायरल हो गया.


'तुझ में रब दिखता है' 
वीडियो में किली पॉल ने शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा की हिट फिल्म 'रब ने बना दी' जोड़ी के गाने 'तुझ में रब दिखता है' को गाया है. उनके वीडियो के बैकग्राउंड में बच्चे भी दिख रहे हैं. वीडियो में उन्होंने गाने के बोल को सही से उच्चारण करने की पूरी कोशिश की. हालांकि उनका सुर काफी अच्छा सुनाई दिया. 


फिलहाल उनका यह वीडियो वायरल हो रहा है. जैसे ही उनका वीडियो वायरल हुआ लोग इस पर प्रतिक्रिया देने लगे. बता दें कि किली पॉल के दुनियाभर में तमाम चाहने वाले हैं. हिंदी गानों के लिप सिंक की वजह से भारत में काफी फेमस हैं. वे पिछले दिनों भारत भी आ चुके हैं और कई रियलिटी शोज में भाग लिया था.



 


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर