King Cobra Found In Christmas Tree: देश और दुनिया में मैरी क्रिसमस की धूम मची रही. लोग इसे अपने-अपने अंदाज से मना रहे थे. कोई केक काट रहा था तो कोई किसी को गिफ्ट दे रहा था और कुछ लोग पार्टी कर रहे थे. लेकिन एक शख्स का क्रिसमस तो बहुत ही खराब हो गया. जब वह घर पर क्रिसमस सेलिब्रेशन कर रहा था तो क्रिसमस ट्री में ही मौत का सामान निकल आया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

घर पर सजाने के लिए तैयारी
दरअसल यह घटना दक्षिण अफ्रीका के एक शहर की है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यहां एक शख्स क्रिसमस की तैयारियों में लगा था और उसने घर पर सजाने के लिए लाने की तैयारी कर ली थी. वह क्रिसमस ट्री लेकर आया लेकिन उसे क्या पता था कि वह उसके साथ क्या लेकर आया है. शाम के वक्त जब उसने घर में रखा और सबको इकट्ठा करके जश्न की तैयारियां शुरू कर दी. 


घर के लोग इधर-उधर भागने लगे
इसी बीच उसने देखा कि क्रिसमस ट्री में से किंग कोबरा निकल निकल रहा है यह कितना खतरनाक दिख रहा था कि घर के लोग इधर-उधर भागने लगे. किसी को अंदाजा नहीं था कि यह वहां कैसे आ गया. फिर अचानक उसने पड़ोसियों को बुलाकर उसका रेस्क्यू किया और उसे बाहर करके आया.


उसी क्रिसमस ट्री में बैठा हुआ था
रिपोर्ट के मुताबिक यह कोबरा उसी क्रिसमस ट्री में बैठा हुआ था और यह शख्स जहां से उसे लेकर आया था वहीं से यह उसके साथ आया. फिलहाल उस शख्स के सभी घरवाले सुरक्षित हैं लेकिन उनका क्रिसमस खराब जरूर हो गया. बताया जा रहा है कि यह एक ब्लैक मांबा किंग कोबरा था जिसे दुनिया का दूसरा सबसे जहरीला सांप माना जाता है.


पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं