King Cobra In Rain: बारिश के मौसम में खासकर ग्रामीण इलाकों में सांपों के बिलों से बाहर आना आम बात है. आमतौर पर जब सांप दिखाई देते हैं तो स्थानीय लोग सांप पकड़ने वालों या बचाव दल को बुलाते हैं ताकि सांपों को सुरक्षित तरीके से जंगल में पहुंचाया जा सके. हालांकि, हाल ही में एक वीडियो में एक युवा महिला सांप को बड़ी आसानी से और निडर होकर संभालती हुई दिखाई दी है जिसने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

चलती बस में प्रेग्नेंट महिला को हुई 'असहनीय पीड़ा', कंडक्टर ने फिर जो किया आप भी कहेंगे- सैल्यूट है...


वायरल हुए वीडियो में एक लाल साड़ी पहनी लड़की एक बड़े सांप को आत्मविश्वास से संभालती नजर आ रही है. वीडियो में वह शांति से सांप को अपने शरीर के चारों ओर लपेटकर पोज भी देती है और अंत में उसे एक बोरी में डालकर दूर के जंगल में छोड़ देती है. 


 



 


यह वायरल क्लिप इंस्टाग्राम अकाउंट @Saiba_19 पर पोस्ट की गई थी, जिसके लगभग 1.5 मिलियन फॉलोअर्स हैं. अगर आप उनके इंस्टाग्राम अकाउंट को फॉलो करते हैं, तो यह स्पष्ट है कि लड़की सांपों के बचाव में एक्सपर्ट है और उसने अपने कौशल को दिखाते हुए कई वीडियो अपलोड किए हैं. उनके हर वीडियो को लाखों लाइक्स मिले हैं. उनके इंस्टाग्राम अकाउंट से यह स्पष्ट है कि लड़की बिहार की रहने वाली हो सकती है. वह अपने अकाउंट पर वन्यजीव बचाव से संबंधित सामग्री काफी बार पोस्ट करती हैं. यह वीडियो आपको भी हैरान कर सकते हैं. जैसे ही उसने किंग कोबरा जैसे दिखने वाले सांप को पकड़ा तो सभी दंग रह गए.


यहां तैयार हुई दुनिया की सबसे बड़ी राखी.. 125 किलो के रक्षाबंधन की डोर से बंधा पूरा मंदिर


वायरल होने वाले इस वीडियो को देखने के बाद लोग हैरानी प्रगट कर रहे हैं और मजेदार कमेंट दे रहे हैं. एक यूजर ने तो लिखा कि ऐसा सिर्फ एक स्त्री ही कर सकती है. इंटरनेट पर इस वीडियो को काफी देखा जा रहा है.