King Cobra Viral Video: क्या आप ऐसे व्यक्ति हैं जो हमेशा ऐसे वीडियो की तलाश में रहते हैं जो आपके रोंगटे खड़े कर दें? तब यह वीडियो आपके लिए हो सकता है जिसकी आपको तलाश है. चौंकाने वाली क्लिप में एक सांप-पकड़ने वाला शख्स एक विशाल किंग कोबरा (King Cobra) को एक तालाब से बचाने की कोशिश करता है. किंग कोबरा को बचाते वक्त उस पर हमला भी हुआ, लेकिन उसने अपनी जान की बाजी लगाकर उसे पकड़ने में कामयाब रहा. शॉर्ट क्लिप को @animal_lover_snake_shivu नाम के एक यूजर द्वारा इंस्टाग्राम पर साझा किया गया, जो अब काफी वायरल हो रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

King Cobra को पकड़ने के लिए तालाब में कूदा


वायरल फुटेज में देखा जा सकता है कि सांप पकड़ने वाला शख्स बड़ी ही कुशलता के साथ किंग कोबरा (King Cobra) को तालाब से बाहर निकालने की कोशिश कर रहा है. किंग कोबरा (King Cobra Attack) ने गुस्से में कई बार उस शख्स पर हमला किया, लेकिन स्नेक कैचर ने अपना प्रयास जारी रखना नहीं छोड़ा. बिना किसी डर के वह रेस्क्यू ऑपरेशन चलाता रहा और उसे पकड़ने के लिए तालाब में घुस गया, लेकिन किंग कोबरा ने अचानक हमला कर दिया. हालांकि, वह शख्स पानी में गिर गया और कोई गंभीर चोट नहीं आई. आखिर में वह खतरनाक किंग कोबरा को सफलतापूर्वक बचाने में सफल रहा और उसे वापस जंगल में छोड़ दिया.


 



 


27 लाख से ज्यादा बार देखा गया वीडियो


क्या आप वीडियो देखने के बाद हैरान रह गए? अगर ऐसा है, तो हमें आपको आश्वस्त करना चाहिए कि आप अकेले नहीं हैं. ऑनलाइन शेयर किए जाने के बाद से वीडियो को 2.7 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है. क्लिप ने नेटिजन्स को चौंका दिया और हैरान भी कर दिया. नेटिजन्स ने व्यक्ति की बहादुरी की प्रशंसा की और खतरनाक सांप को देखकर सहम से गए. एक इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा, 'भाई आप बहुत बहादुर हैं.' एक अन्य यूजर ने कमेंट बॉक्स में लिखा, 'इसका लुक इतना खतरनाक है.' तीसरे ने कमेंट किया, 'यह वास्तव में बहुत आकर्षक है.' एक व्यक्ति ने कहा, 'यह बहुत डरावना और खतरनाक लग रहा है.'


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर