Cobra Snake Inside Blanket: कुछ समय से रिहायशी इलाकों में सांपों के मिलने के मामले बढ़ते जा रहे हैं. हालांकि ज्यादातर सांप (Snakes) जहरीले नहीं होते हैं लेकिन फिर भी सांप के काटने से आपको काफी नुकसान पहुंच सकता है. ऐसे में अगर सांप की प्रजाति किंग कोबरा (King Cobra) हो तो आपकी जान भी जा सकती है.  


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मध्य प्रदेश का मामला


बताया जा रहा है कि ये मामला मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) का है. दरअसल एक शख्स कंबल के अंदर अनजाने में एक कोबरा के साथ सो गया. सोते समय उसे कुछ मुलायम चीज का एहसास हुआ तो उसने इसका पता लगाने के लिए कंबल (Blanket) हटाया. कंबल हटाते ही उसने जो देखा तो उसके होश ही उड़ गए. शख्स ने कंबल के अंदर किंग कोबरा को देखा. 


काले रंग का खतरनाक कोबरा


शख्स के कंबल के अंदर पूरी रात एक काले रंग (Black Venomous) का खतरनाक किंग कोबरा छिपकर बैठा रहा. सुबह लगभग 6 बजे के आसपास जब शख्स ने कंबल हटाया तो किंग कोबरा फुफकारने लगा. शख्स ने कंबल एक कोने में फेंका और दहशत (Panic) की वजह से घर से बाहर भाग गया. इस घटना का एक वीडियो भी सोशल मीडिया (Social Media Viral) पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. 


हक्के-बक्के रह गए लोग


सोशल मीडिया पर लोग इस वीडियो को देखकर हक्के-बक्के (Shocked) रह गए. शख्स ने तुरंत एक स्नेक रेस्क्युअर को कॉल किया. सांप को रेस्क्यू करने आए शख्स (Snake Rescuer) ने सावधानी से सांप को पकड़ा और घर से बाहर लेकर चले गया. बता दें कि कोबरा की जहर (Poison) की एक बूंद इंसान का काम तमाम कर सकती है. 


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर