Lamborghinis Convoy On Mussoorie Streets: लोग अक्सर मसूरी घूमने के लिए जाते हैं, लेकिन आपको वहां पर अगर सुपरकार दिख जाए तो क्या होगा? जी हां, एक दिन पहले कुछ ऐसा ही एक सीन देखने को मिला जब मसूरी की सड़कों पर एक-दो या दर्जन नहीं बल्कि 70 से अधिक लेम्बोर्गिनी कारों का काफिला देखने को मिला. कुल 71 लैंबोर्गिनी कारें मसूरी की सड़कों पर दौड़ीं, जो एक शानदार नजारा था. लैंबोर्गिनी गिरो इवेंट ने लोगों को हैरान कर दिया क्योंकि काफिले ने इलाके को सोच में डाल दिया. वहां पर घूमने गए लोग भी सोच में पड़ गए कि आखिर ये क्या हो रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़ें: कबाड़वाले के बेटे ने किया बोर्ड में टॉप तो गिफ्ट में दिया iPhone 16, खुद रखता है 1.5 लाख का फोन


मसूरी की सड़कों पर लेम्बोर्गिनी का काफिला


इंस्टाग्राम पर सिरिश चंद्रन ने एक वीडियो शेयर किया जिसमें मसूरी की पतली-पतली, छोटी-छोटी सड़कों पर लैंबोर्गिनी का काफिला दिखाया गया है. कई रोमांचित लोग सड़क के किनारे खड़े थे, दूर से इन शानदार कारों को देख रहे थे. स्थानीय लोग, बच्चों और यहां तक ​​कि ड्यूटी पर पुलिस अधिकारियों सहित सभी लोग उत्साहित होकर अपने मोबाइल फोन पर इस काफिले को फिल्मा रहे थे.


देखें वीडियो-



 


वीडियो शेयर करने वाले ने लिखी ऐसी बात


वायरल होने वाले वीडियो के कैप्शन में लिखा, "लैंबोर्गिनी गिरो काफिले के लिए सभी ट्रैफिक रोकने के लिए स्थानीय प्रशासन ने जबरदस्त काम किया. अगर आप कभी मसूरी शहर में गाड़ी चला चुके हैं तो आप जानते होंगे कि ट्रैफिक कितना खतरनाक होता है, और इस सुपरकार काफिले को वहां से गुजारना बहुत ही अद्भुत काम है. साथ ही, लैंबोर्गिनी काफिला देखकर हर किसी के चेहरे पर जो खुशी आती है, वो अविश्वसनीय है. आखिरकार, हम सभी चमकदार और दिखावटी कारों से प्यार करते हैं." 


यह भी पढ़ें: ये क्या लगा रखा है, टाइमपास कर रहे हो? मुंबई एयरपोर्ट पर पैसेंजर्स की हुई एयर होस्टेस से बहस; देखें Video


वायरल होते ही लोगों ने दिए कुछ ऐसे रिएक्शन


वीडियो वायरल हुआ और ऑनलाइन लोगों में काफी उत्साह देखने को मिला. सोशल मीडिया यूजर्स ने लैंबोर्गिनी गिरो इवेंट की तारीफ की. लैंबोर्गिनी काफिले के लिए अपनी प्रशंसा और दंग रह जाने की भावना जाहिर की. हालांकि, कुछ लोग इससे खुश नहीं थे. एक यूजर ने लिखा, "कार के शौकीन का सपना पूरा होना जैसा है." एक अन्य ने लिखा, "स्कूल बस के बच्चों को तो जिंदगी भर याद रखने वाली कहानी मिल गई."  तीसरे ने कहा, बचपन से इन सड़कों को जानने वाले के लिए यह देखकर मुझे बहुत घबराहट होती है." चौथे ने कहा, "हम पहाड़ों पर शांति और प्राकृतिक सुंदरता का आनंद लेने जाते हैं. इसे ऐसे ही रहने दें."