Lamborghini Car Viral Video: लग्जरी कारें अपना अलग ही अंदाज लेकर आती हैं क्योंकि वे हमेशा लोगों की नज़रें खींचती हैं और जहां भी जाती हैं प्रशंसा जगाती हैं. एक हालिया इंस्टाग्राम वीडियो लैम्बोर्गिनी के मालिक और कुछ यातायात पुलिस अधिकारियों के बीच एक दिल को छू लेने वाले पल को दिखाता है. सेरेमिक प्रो के संस्थापक निशांत साबू ने एक रेगुलर ट्रैफिक स्टॉप के दौरान इस सुखद पल को कैप्चर किया. यह पुष्टि करने के बाद कि सब कुछ सही था और कोई जुर्माना नहीं लगाया गया था, अधिकारी लैम्बोर्गिनी के साथ कुछ तस्वीरें लेने के लिए उत्सुक थे. इंस्टाग्राम पर खुशी देने वाले वीडियो ने 3 मिलियन से अधिक बार देखा गया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पुलिस ऑफिसर ने खिंचवाई तस्वीर


वीडियो में, एक पुलिस अधिकारी कार के दरवाजे पर बैठता है, एक पोज देते हुए जबकि अन्य अधिकारी उसकी तस्वीरें क्लिक करते हैं. निशांत साबू फिर अधिकारी को एक तस्वीर के लिए अपनी लैंबोर्गिनी के अंदर बैठने के लिए प्रोत्साहित करता है. एक बड़ी मुस्कान के साथ पुलिसकर्मी इसे स्वीकार करता है कि उसे अंदर बैठने में परेशानी हो रही है. निशांत साबू मजाक में जवाब देते हैं, "हर कोई इस कार से प्यार करता है."


 



 


कैप्शन में यूजर ने क्या लिखा?


निशांत साबू ने कैप्शन में लिखा, "पुलिस ने मेरी लैंबोर्गिनी रोकी, लेकिन सब कुछ स्पष्ट होने की पुष्टि करने के बाद कोई चालान नहीं, उन्होंने लैंबो के साथ तस्वीरें लेने की अनुमति मांगी. यह देखना अच्छा है कि यहां तक ​​कि वर्दी में भी सुपरकारों के लिए एक जुनून है. सुरक्षित ड्राइविंग और खुशी के पल हर किसी के लिए अपनी लैंबोर्गिनी के साथ यादें बनाना. अच्छे रहो अच्छे काम करो!"