Lady In Changing Room Live: चीन से एक बेहद हैरान और परेशान कर देने वाला मामला सामने आया है. यह सब तब हुआ जब एक शॉपिंग मॉल में एक महिला चेंजिंग रूम में थी. महिला का आरोप है कि उसी समय एक दो साल के लड़के ने उसका वीडियो सोशल मीडिया पर लाइव कर दिया. घटना के बाद मॉल में अफरातफरी मच गई क्योंकि महिला ने उस बच्चे और उसकी मां को गालियां देनी शुरू कर दी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दो साल का लड़का खड़ा था
दरअसल, यह घटना चीन के एक शहर की है. साउथ चाइना मॉर्निंग पोस्ट की एक रिपोर्ट के मुताबिक यह सब तब हुआ जब यहां स्थित एक यूनीक्लो स्टोर के चेंजिंग रूम में एक महिला कपड़ों को बदलने की कोशिश कर रही थी. वहीं पर एक दो साल का लड़का खड़ा हुआ था. यह लड़का उस महिला का नहीं था. उसने जैसे ही महिला को ऐसा करते हुए देखा उसने अपने मोबाइल का कैमरा महिला की तरफ कर दिया. 


मुड़कर देखा तो भौचक्की रह गई
रिपोर्ट के मुताबिक पहले तो महिला समझ नहीं पाई लेकिन जब उसने मुड़कर देखा तो भौचक्की रह गई. उसने लड़के को गाली देनी शुरू कर दी और लड़के मां भी थोड़ी ही दूर पर थी वह दौड़कर उसके पास आई. उस महिला ने लड़के की मां को भी गाली देनी शुरू कर दी. महिला का आरोप है कि उस लड़के ने चेंजिंग रूम का वीडियो सोशल मीडिया पर लाइव कर दिया है.


यौन शिक्षा पर व्यापक चर्चा!
घटना के बाद महिला ने उसका फोन भी छीन लिया. महिला का यह भी आरोप है कि वह लड़का और उसकी मां दोनों उसकी जासूसी कर रहे हैं. फिलहाल उस घटना को वहां किसी तरह शांत किया गया और सोशल मीडिया पर यौन उत्पीड़न, महिला अधिकारों के बारे में फिर से चर्चा शुरू हो गई है. साथ ही यह भी चर्चा है कि यौन शिक्षा और छोटे बच्चों के लिए नियमों पर व्यापक चर्चा की जाए.


पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं