Scratch Off Lottery Ticket: अमेरिका का एक ट्रक ड्राइवर, जिसने मिशिगन में एक स्क्रैच-ऑफ लॉटरी टिकट खरीदा था, उसे अपनी किस्मत और आंखों पर विश्वास नहीं हुआ जब वह करोड़पति बन गया. हालांकि, उसे सिर्फ एक मामूली पुरस्कार की उम्मीद थी. इलिनोइस के 48 वर्षीय व्यक्ति ने अपना टिकट नंबर देखा और उसे अपनी लॉटरी का दावा करने के लिए एक मैसेज मिला. उसने शुरू में सोचा कि उसे 1.5 लाख रुपये की लॉटरी लगी लेकिन जैसे ही उसने इस बारे में पता लगाने के लिए टिकट को खंगाला तो वह दंग रह गया, क्योंकि उसे 7.9 करोड़ रुपये का जैकपॉट लगा था.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ट्रक ड्राइवर को लगी लॉटरी, जीत गया करोड़ों रुपये


लॉटरी जीतने वाले शख्स ने कहा, 'मैं एक ट्रक ड्राइवर हूं, इसलिए मैं मिशिगन में हूं और यहां रहते हुए लॉटरी टिकट खरीदना पसंद करता हूं.' मिशिगन लॉटरी के अधिकारियों के अनुसार, ट्रक वाले ने मट्टावन के एक गैस स्टेशन पर अपना मिस्ट्री मल्टीप्लायर स्क्रैच-ऑफ खरीदा था. विनर ने आगे कहा, 'मैंने बारकोड को खंगाला और टिकट खरीदते ही स्कैन किया. जब मुझे क्लेम करने के लिए एक मैसेज मिला, तो मैंने मान लिया कि मुझे 2,000 डॉलर (करीब 1.5 लाख) में से एक पुरस्कार जीता है.'


लॉटरी से जीते हुए पैसों से खरीदेंगे नई गाड़ी


शख्स ने कहा, 'जब मैं अपने ट्रक में वापस आया तो मैंने टिकट को खरोंचा और जब मैंने देखा कि मैंने $1 मिलियन जीते हैं तो मुझे विश्वास नहीं हुआ. मुझे विश्वास नहीं हुआ कि यह सच है, जब तक कि मैंने अपने पुरस्कार की पुष्टि के लिए लॉटरी कार्यालय को फोन नहीं किया. उनका कहना है कि उनकी वह इस पैसों से एक नई गाड़ी खरीदेंगे और बाकी पैसों को बचाकर रखेंगे.