Man Selling Plastic Container: सोशल मीडिया पर कई बार ऐसे लोग वायरल हो जाते हैं जो अपने उत्पाद यानी प्रोडक्ट को बेचने के लिए गजब की मार्केटिंग तरीके अपनाते हैं. वह गली-गली में जाते हैं और गाना भी गाते हैं. लेकिन हाल ही में एक ऐसा वीडियो सामने आया जिसमें एक शख्स प्लास्टिक कंटेनर बेच रहा है या तोड़ रहा है कुछ समझ में नहीं आ रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मार्केटिंग अल्ट्रा प्रो मैक्स लेवल की
दरअसल, इस वीडियो को ट्विटर पर भारतीय पुलिस सेवा के अधिकारी दीपांशु काबरा ने शेयर किया है. उन्होंने कैप्शन में लिखा कि यह मार्केटिंग अल्ट्रा प्रो मैक्स लेवल की है. वीडियो में एक शख्स सामने से आता हुआ दिख रहा है और उसके हाथ में प्लास्टिक के दो कंटेनर्स हैं. जिसको वह बेचने की कोशिश कर रहा है. 


पटकने के बाद भी यह नहीं टूट रहा
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक को प्लास्टिक के कंटेनर को स्थानीय भाषा में तसला कहा जाता है. इसमें कोई भी चीज भरकर कहीं भी ले जाई जा सकती है. यह इसी कंटेनर को बेच रहा है और यह बताने की कोशिश कर रहा है कि यह बहुत ही मजबूत है. इसको तेजी से पटकने के बाद भी यह नहीं टूट रहा है. उसके आसपास के लोग जो देख रहे हैं वह डर के मारे इधर-उधर भागने की कोशिश कर रहे हैं कि यह आदमी पागल तो नहीं है.


वीडियो जैसे ही वायरल हुआ, लोग इस पर कमेंट करने लगे और कहने लगे कि यह बेचने का तरीका नहीं बल्कि वाकई में पागलपन है. अगर चीज मजबूत है तो उसको खरीदने वाले वैसे ही खरीदेंगे. ऐसा कुछ करने की जरूरत नहीं है. एक यूजर ने लिखा कि भाई इससे तो मार्केटिंग कराने की जरूरत है.



 


हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे