Sonu Nigam Song: सोशल मीडिया पर कई तरह के वीडियोज पोस्ट (Post) किए जाते हैं. इनमें से कुछ दिल को बाग-बाग कर देते हैं तो कुछ आंखें नम कर जाते हैं. अगर आपको भी गाना गाने का शौक है या फिर आप अक्सर गाने (Songs) सुनना पसंद करते हैं तो आप इस वीडियो को बार-बार देखना चाहेंगे. सोनू निगम के बारे में तो हम सभी जानते हैं. इस शख्स की आवाज सुनकर आपको ऐसा लगेगा जैसे सोनू निगम ही लंदन (London) की सड़कों पर गाना गा रहे हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

लंदन में दिखे सोनू निगम!


इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स लंदन की सड़कों पर सोनू निगम (Sonu Nigam) का गाना 'कल हो ना हो' गा रहा है. हाथ में माइक लिए इस शख्स के चेहरे पर कॉन्फिडेंस (Confidence) देखा जा सकता है. पहले आप भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो (Viral Video) को जरूर देखें...



लोग हो गए कंफ्यूज


इस लड़के की आवाज को सुनकर बहुत से लोग तो कंफ्यूज ही हो गए. कुछ लोगों (Social Media Users) ने कहा कि ये तो सोनू निगम ही है. इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम (Instagram) पर शेयर किया गया है. इस वीडियो को देखकर कई लोग खुद को प्रतिक्रिया (Reactions) देने से नहीं रोक पा रहे हैं. 


वीडियो हुआ वायरल


इस वायरल वीडियो को अब तक कई बार देखा जा चुका है. हजारों लोगों ने वीडियो (Trending Video) को पसंद भी किया है. इतना ही नहीं कमेंट सेक्शन (Comment Section) में लोग अलग-अलग रिएक्शंस देते दिखाई दिए. कुछ लोगों ने हार्ट वाले इमोजी भेजे तो कुछ ने फायर वाले इमोजी पोस्ट (Post) किए.


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर