Bollywood Song at International Ariport: दुनिया भर में भारतीय संगीत की धूम रहती है. कुछ विदेशी सोशल मीडिया स्टार तो ऐसे हैं जो भारतीय गीतों को गाकर और उन पर अभिनय करके खूब लाइक्स और शेयर बटोरते रहते हैं. इसी बीच अजरबैजान के एयरपोर्ट से एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसमें एक भारतीय शख्स बॉलीवुड के गाने पर गिटार बजाकर ऐसी धुन निकाली कि वहां के अधिकारी झूम उठे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अजरबैजान के एयरपोर्ट पर गाया गाना
दरसअल इस वीडियो को कबीर सिंह नामक यूजर ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है. उन्होंने बताया कि वे अजरबैजान के बाकू (Baku) शहर से अपना शो करके वापस लौट रहे थे. इस दौरान सुरक्षा अधिकारियों ने चेकिंग के दौरान उनके पास गिटार पाया. इसके बाद अधिकारियों ने उनसे गिटार बजाकर कुछ गाने को कहा.


आशिकी-2 के सुपरहिट गाने को गाया
अधिकारियों के अनुरोध के बाद कबीर ने आशिकी-2 फिल्म के सुपरहिट गाने 'तुम ही हो' को गाना शुरू कर दिया और साथ में गिटार की भी धुन निकाली. कबीर के गाने को सुनकर एयरपोर्ट पर मौजूद अधिकारी झूम उठे. इस वीडियो का एक क्लिप कबीर ने शेयर किया है जिसमें वे एयरपोर्ट के सुरक्षा अधिकारियों के सामने खड़े होकर गाने को गुनगुना रहे हैं और गिटार भी बजा रहे हैं.


यह गाना देखते ही देखते वायरल हो गया. वीडियो को अब तक इंस्टाग्राम पर करीब ढाई लाख लोगों ने देख लिया है, वहीं इस पर पांच सौ से ज़्यादा लोगों ने प्रतिक्रिया भी दी है. लोग कबीर के टैलेंट की तारीफ कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि अधिकारियों को कबीर सिंह से और गाने भी सुनने चाहिए.



बता दें कि यह पहला मौका नहीं है जब विदेशी धरती पर भारतीय गाने का डंका बजा हो. सोशल मीडिया पर तंजानिया के किली पॉल नामक इन्फ्लुएंसर ने तो बकायदा भारतीय गीतों पर लिप सिंक करके करोड़ों यूजर्स बनाए और कई अवार्ड भी जीते.


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर