Drunk Man Hanged: हाल ही में मध्यप्रदेश के शिवपुरी जिले से एक ऐसा मामला सामने आया जहां ससुराल पहुंचे एक युवक ने कुछ ऐसा कारनामा किया कि वह देशभर में वायरल हो गया. हुआ यह कि सुसराल पहुंचते ही एक नीम के पेड़ के पास वह अचानक फांसी का फंदा बनाकर उस पर लटक गया. लेकिन गनीमत यह रही उसके ससुराल की दो लड़कियां उसे बचाने पहुंच गईं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

समझ नहीं आ रहा था कि..
दरसअल, यह घटना मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले की है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बैराड़ थाना क्षेत्र के बीलपुरा का रहने वाले एक शख्स ने यह सब किया है. उसने यह नशे में किया है. भाई की ससुराल कैमई पहुंचने के बाद उसने हद से ज्यादा शराब पी रखी थी और उसे समझ नहीं आ रहा था कि क्या कर रहा है. वह सुसराल के घर के बाहर नीम के पेड़ पर रस्सी का फंदा बनाकर फांसी पर झूल गया.


सालियों ने उसे देख लिया
गनीमत यह रही कि वहां मौजूद दो सालियों की वजह से युवक की जान बच गई.बताया जाता है कि सालियों ने उसे ऐसा करते देख लिया जिसके बाद उन्होंने दौड़ कर उसके पैर पकड़ कर उसे कंधों पर उठा लिया जिससे उसकी जान बच गई. सालियों ने किसी तरह उसे बचा लिया. बाद में ग्रामीणों की सहायता से शराबी युवक को फांसी के फंदे से निकाल कर सुरक्षित नीचे उतारा गया.


फिलहाल युवक को बैराड़ के स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया जहां से उसे शिवपुरी के मेडिकल कॉलेज में रेफर कर दिया गया है. युवक का उपचार जारी है. युवक अब खतरे से बाहर बताया गया है. इस घटना के बाद युवक के घर वाले भी वहां पहुंचे हैं. बताया गया कि शराब के अधिक सेवन के बाद उसने यह सब किया.


पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं