No-Parking Boards: गाड़ियों को गलत जगह खड़ी करने से रोकने के लिए अक्सर "नो पार्किंग" के बोर्ड लगाए जाते हैं. लेकिन बेंगलुरु में इन बोर्ड्स को एक अलग ही अंदाज़ दिया गया है. अब ये न सिर्फ नो पार्किंग की चेतावनी देते हैं, बल्कि देखकर आपको भी हंसी आ जाएगी. इमारतों की जालियों पर लगे ये बोर्ड सिर्फ नो पार्किंग कहने से आगे बढ़कर मजेदार अंदाज़ में चेतावनी देते हैं, "गाड़ी खड़ी करना मना है! नहीं तो पूर्वजों का प्रकोप तुम्हारे सिर पर पड़ेगा!" एक एक्स यूजर ने माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म (जिसे पहले ट्विटर के नाम से जाना जाता था) पर नो-पार्किंग बोर्ड की तस्वीर शेयर की और लिखा, "पार्किंग प्रतिबंधित है."


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पार्किंग वाले बोर्ड बेंगलुरु में काफी लोकप्रिय हो गए


ये बोर्ड बेंगलुरु में काफी लोकप्रिय हो गए हैं और लोगों को हंसा रहे हैं. ये काले बोर्ड पर बिजली का चिन्ह बना है और नीचे लंबी-चौड़ी लिखावट में ये लिखा है, "पूर्वजों का कोप तुम पर पड़ेगा! जूते की फीते खुलते रहेंगे, गिलहरियां आपके घर में घुसती रहेंगी, जिंदगी भर बाल खराब रहेंगे, फ्रिज का सामान अपने आप खराब हो जाएगा, आपको फालतू के गिफ्ट मिलेंगे! आपकी गाड़ी की आवाज बिगड़ जाएगी और टायर हमेशा हवा कम हो जाएंगे. मच्छर सिर्फ आपको काटेंगे. पार्टी में कोई आपसे बात नहीं करेगा, आपके मजाक पर नहीं हंसेगा और पसंद भी नहीं करेगा. सावधान! अगर आप दोस्त या परिवार नहीं हैं, तो ही ये शाप लागू होगा."


 



 


वीडियो पर लोगों ने दी कई तरह की प्रतिक्रियाएं


जरा हटके तरीके से बनाया गया ये नो-पार्किंग बोर्ड सिर्फ चेतावनी नहीं देता, बल्कि हंसी मजाक भी उड़ाता है. ऊपर बिजली का चिन्ह और काले रंग पर लंबी-चौड़ी लिखावट में हास्यास्पद शाप लिखे हैं. ये सब शाप गलत जगह पर पार्किंग करने वालों को मिलेंगे. ये मजेदार अंदाज लोगों को खूब पसंद आ रहा है. सोशल मीडिया पर कई लोगों ने इसे जबरदस्त बताया. एक यूज़र ने हंसते हुए इमोजी के साथ लिखा, "ये तो डरावना है!" ऐसे ही कई सारे लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया दी.