Manali Honeymoon Video: कभी-कभी कुछ लोग इमोशनल होकर इंटरनेट पर ऐसे वीडियो शेयर कर बैठते हैं, जिन्हें शायद नहीं करना चाहिए. कुछ ऐसा ही एक कपल के साथ हुआ, जब वो मनाली हनीमून मनाने के लिए गए थे. उन्होंने शादी के बाद अपना हनीमून होटल के किसी कमरे में मनाया, लेकिन उससे पहले एक ऐसा वीडियो अपने फोन में रिकॉर्ड कर लिया, जिसे इंटरनेट पर शेयर कर दिया गया. अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद लोग दंग रह गए. कई लोगों ने यह भी राय दी कि ऐसे प्राइवेट मोमेंट की तस्वीरें और वीडियो शेयर नहीं करना चाहिए.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़ें: कबाड़वाले के बेटे ने किया बोर्ड में टॉप तो गिफ्ट में दिया iPhone 16, खुद रखता है 1.5 लाख का फोन


मनाली में हनीमून मनाने का वीडियो वायरल


अपने खास पलों को ऑनलाइन शेयर करने के चक्कर में एक नवविवाहित कपल ने अपने खूबसूरत हनीमून सुइट की कुछ झलकियां शेयर की. साथ ही कपल ने अपने सालगिरह का केक काटने और मोमबत्ती की रोशनी में डिनर करने की झलकियां शेयर की हैं. इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया वीडियो बिस्तर पर फूलों से सजाए गए और 'हैप्पी हनीमून लव' लिखे गए फूलों की पंखुड़ियों से शुरू होता है. बिस्तर पर कुछ हंस के नैपकिन भी रखे हैं. कमरे में बीच में रखी टेबल भी फूलों की पंखुड़ियों से ढकी हुई है, जिस पर फल, केक और शैंपेन की बोतल के साथ दो गिलास रखे हैं.


यह भी पढ़ें: ये क्या लगा रखा है, टाइमपास कर रहे हो? मुंबई एयरपोर्ट पर पैसेंजर्स की हुई एयर होस्टेस से बहस; देखें Video


कमरे के अंदर का दिखलाया नजारा


पत्नी मुस्कुरा रही थी और पति के इशारे से खुश हो रही थी. वीडियो फिर कपल को अपना हनीमून केक काटते हुए, सोफे पर बैठे और एक दूसरे को खिलाते हुए दिखाता है. इसके बाद कपल ने शैंपेन पीया. एक और सीन में कपल को रोमांटिक मोमबत्ती की रोशनी में डिनर का आनंद लेते हुए देखा जा सकता है.


 



 


शौन मित्र ने दिसंबर में शेयर किया गया वीडियो, कैप्शन में "मनाली में हनीमून नाइट" लिखा था. उनके साथ बिताए इन प्यारे पलों का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. बहुत से यूजर्स ने इस पर कमेंट किए थे. उनमें से एक ने लिखा, "वीडियो को ऐसे लीक मत करो यार. ये प्राइवेट मोमेंट हैं."