Mia Khalifa Karwa Chauth: करवा चौथ भारत में विवाहित महिलाओं के लिए एक महत्वपूर्ण त्योहार है. जिसमें वे अपने पतियों की लंबी और स्वस्थ जिंदगी के लिए व्रत करती हैं. कुछ पति भी अपनी पत्नियों के लिए व्रत रखते हैं. 20 अक्टूबर को पूरे देश में करवा चौथ का पर्व मनाया गया. इस बीच एक हैरान कर देने वाला वीडियो सामने आया है. जिसमें एक बुजुर्ग व्यक्ति को पूर्व पोर्न स्टार मिया खलीफा के लिए करवा चौथ पूजा करते हुए दिखाया गया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बुजुर्ग ने मिया खलीफा के लिए रखा व्रत


इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर बहस छेड़ दी है. यह वीडियो यूजर गुरु जी द्वारा एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर शेयर किया गया है, जो अपने मजेदार कंटेंट के लिए जाना जाता है. वीडियो में बुजुर्ग एक पारंपरिक थाली और चलनी के साथ मिया खलीफा की तस्वीर को देखकर पूजा कर रहा है.



वीडियो पर कमेंट्स की सुनामी


वीडियो पर लगातार कमेंट्स आ रहे हैं. एक यूजर ने कहा, “दुख की बात है कि ऐसे सुंदर समारोह अब केवल दिखावे और लाइक्स के लिए हो रहे हैं.” एक अन्य ने अनुमान लगाया कि बुजुर्ग व्यक्ति के कार्य उनके पोते-पोतियों के प्रभाव से प्रेरित रहा होगा, और कहा, “यह सब उनके पोते-पोतियों का किया धरा है, जो सिर्फ लाइक्स और एंगेजमेंट के लिए है.” हालांकि, कुछ यूजर्स ने इस स्थिति को हल्के-फुल्के अंदाज में लिया, जैसे एक यूजर ने लिखा, “यह मजेदार है,” और एक अन्य ने कहा, “इसने मुझे हंसने पर मजबूर कर दिया.” 


मिया खलीफा की तस्वीर पहले भी हुई वायरल



यह पहली बार नहीं है जब मिया खलीफा की तस्वीर ने भारत में विवाद खड़ा किया है. अगस्त में तमिलनाडु के कांचीपुरम में एक होर्डिंग पर मिया खलीफा की तस्वीर दिखाई दी थी. जो आदी त्योहार के दौरान देवी अम्मन (पार्वती) की पूजा के लिए सजावट का हिस्सा थी. इस होर्डिंग में स्थानीय देवताओं की तस्वीरों के साथ मिया खलीफा की तस्वीर थी. जिसने लोगों को चौंका दिया और यह वायरल होने के बाद पुलिस को इसे हटाने के लिए मजबूर होना पड़ा.