viral video: सोशल मीडिया पर आए दिन तरह-तरह के वीडियो वायरल होते रहते हैं कभी लड़ाई झगड़े का तो नाच-गाने का वीडियो वायरल होता रहता है. ऐसा ही एक डांस का वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसमें एक चाचा और भतीजे की जोड़ी ने माइकल जैक्सन के प्रसिद्ध गाने पर ऐसा जबरदस्त डांस किया है कि देखने वाले दंग रह गए. इस वीडियो में चाचा और भतीजे ने माइकल जैक्सन के गाने 'डेंजरस' पर अपने डांस मूव्स से सबको हैरान कर दिया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

क्या है पूरा मामला 


वीडियो की शुरुआत में, चाचा और भतीजा दोनों स्टेज पर आते हैं और जैसे ही गाना शुरू होता है, दोनों अपने-अपने अंदाज में डांस करना शुरू कर देते हैं. चाचा ने अपने स्वैग और आत्मविश्वास से भरे डांस मूव्स से सबका दिल जीत लिया. उनके हर स्टेप में माइकल जैक्सन की झलक दिखाई देती है. वहीं, भतीजे ने भी अपनी ऊर्जा और उत्साह से भरे डांस मूव्स से सबको प्रभावित किया.


इस वीडियो को देखकर ऐसा लगता है जैसे चाचा और भतीजे ने इस डांस के लिए काफी मेहनत की है. उनके हर मूव में एक तालमेल और परफेक्शन नजर आता है. चाचा के डांस मूव्स में जहां एक ओर माइकल जैक्सन की झलक मिलती है, वहीं दूसरी ओर भतीजे के डांस में युवाओं की ऊर्जा और जोश साफ दिखाई देता है. वीडियो में चाचा और भतीजे की जोड़ी ने जिस अंदाज में डांस किया है, वह वाकई काबिले तारीफ है. उनके डांस मूव्स इतने जबरदस्त हैं कि देखने वाले भी खुद पैर हिलाने लगते हैं. इस वीडियो को देखकर ऐसा लगता है जैसे चाचा और भतीजे ने माइकल जैक्सन के गाने पर डांस करने के लिए काफी प्रैक्टिस की है.


चाचा का डांस देखकर लोगों के उड़ गए होश


इस वीडियो को देखकर यह साफ है कि डांस एक ऐसी कला है जो उम्र और पीढ़ी की सीमाओं को पार कर जाती है. चाचा और भतीजे की इस जोड़ी ने यह साबित कर दिया कि अगर दिल में जुनून और आत्मविश्वास हो तो कोई भी डांस कर सकता है. उनके इस डांस ने न सिर्फ लोगों का मनोरंजन किया बल्कि उन्हें प्रेरित भी किया है. हालांकि, इस वीडियो को देखकर यह भी समझ में आता है कि परिवार के साथ बिताए गए पल कितने खास होते हैं. चाचा और भतीजे की इस जोड़ी ने अपने डांस से यह साबित कर दिया कि परिवार के साथ बिताए गए पल हमेशा यादगार होते हैं. उनके इस डांस ने न सिर्फ लोगों का दिल जीता बल्कि उन्हें यह भी सिखाया कि जीवन में खुश रहने के लिए डांस और मस्ती कितनी जरूरी है. 


 


 



 


इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर  @dancingweapon_jack नाम के यूजर ने शेयर किया. वीडियो को अब तक 8.5 मीलियन से अधिक बार देखा जा चुका है. वहीं 5 लाख 98 हजार से ज्यादा लोगों ने इसे लाइक भी किया. वायरल वीडियो पर यूजर्स ने तरह-तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा. "चाचा-भतीजे की जोड़ी ने तो कमाल कर दिया". वही एक अन्य यूजर कमेंट करके लिखा ."ऐसा डांस देखकर तो मुर्दा भी खड़ा हो जाए".


 


ये भी पढ़ें : साल 2005 की फिल्म ‘कलयुग’ के गाने को पिता-पुत्र ने ऐसा लगाया सुर, जिसे सुन लोग झूमते-2 पागल हो रहे है