साल 2005 की फिल्म ‘कलयुग’ के गाने को पिता-पुत्र ने ऐसा लगाया सुर, जिसे सुन लोग झूमते-2 पागल हो रहे है
Advertisement
trendingNow12470883

साल 2005 की फिल्म ‘कलयुग’ के गाने को पिता-पुत्र ने ऐसा लगाया सुर, जिसे सुन लोग झूमते-2 पागल हो रहे है

viral videos: पिता-पुत्र की ये जोड़ी सोशल मीडिया पर धूम मचाई हुई है. जिसे लोग देखने के बाद खुशी से  झूमते नजर आ रहे हैं. वहीं, कई यूजर वीडियो देख तरह-तरह के कमेंट भी करते नजर आ रहे हैं.

साल 2005 की फिल्म ‘कलयुग’ के गाने को पिता-पुत्र ने ऐसा लगाया सुर, जिसे सुन लोग झूमते-2 पागल हो रहे है

viral videos: फिल्मी दुनिया में ऐसे कई सुपरस्टार्स हैं जिनके बेटे भी उनके पदचिन्हों पर चले और वह भी सुपर स्टार बन गए. बॉलीवुड में ये महारथी अपने काम को ऐसे मुकाम पर ले गए जिसे आज पूरी दुनिया सलाम करती है. ऐसा ही एक पिता-पुत्र की जोड़ी इन दिनों सोशल मीडिया परखूब वायरल हो रहा है. हालांकि, ये दोनों की जोड़ी ने आतिफ असलम के गाने ‘जुदा होके भी, तू मुझमें कहीं बाकी है..पलकों में बनके आंसू तू चली आती है’ गाकर इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है. यह गाना 2005 की फिल्म ‘कलयुग’ का है और इसे दोनों ने इतनी खूबसूरती से गाया कि लोग इसे बार-बार सुन के लिए बेताब हो रहे हैं.

 

वीडियो में देखा जा सकता है कि पिता और पुत्र एक रेस्टोरेंट में खड़े होकर गाना गा रहे हैं, जहां बेटा गिटार बजा रहा है, वहीं पिता गा रहा है दोनों की आवाज और तालमेल इतना शानदार है कि सुनने वाले खुशी से पागल हो जा रहे हैं बेटा का गिटार बजाना और पिता की सुरीली आवाज मिलकर एक ऐसा माहौल बनाते हैं जो सभी के दिल को छू जाता है.

 

रील देख लोग खुशी से झूम रहे हैं 

रील में पिता की आवाज़ में एक खास मिठास है जो सब के दिल को छू जाती है. पुत्र का गिटार बजाना भी बहुत ही प्रोफेशनल और दिलकश है दोनों का तालमेल इतना शानदार है कि लोग इसे बार-बार देखना और सुनना पसंद कर रहे हैं. हालांकि, वीडियो ने यह साबित कर दिया है कि संगीत की कोई उम्र नहीं होती और यह हर उम्र के लोग इसे गा सकते हैं . पिता-पुत्र की इस जोड़ी ने न सिर्फ गाने को बेहतरीन तरीके से गाया है, बल्कि अपने रिश्ते की मिठास और प्यार को भी बखूबी दिखाया है.

 

यूजर कर रहे हैं कमेंट 

यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर  @singer_jagdish_kandp  नाम के यूजर ने शेयर किया. वीडियो को अब तक 15 लाख 35 हजार लोगों से अधिक बार देखा जा चुका है. वहीं एक लाख 46 हजार से ज्यादा लोगों ने इसे लाइक भी किया. वायरल वीडियो पर यूजर्स ने तरह-तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा. "क्या शानदार है पिता-पुत्र की जोड़ी". वही एक अन्य यूजर कमेंट करके लिखा ."भाई गाना सुनकर मेरा भी मन हो गया गाने का".

वीडियो देख याद आया लोगों का बचपन

लोग इस वीडियो को देखकर अपने बचपन के दिनों को याद कर रहे हैं जब वे अपने माता-पिता के साथ समय बिताते थे. यह वीडियो हमें यह भी सिखाता है कि कैसे छोटे-छोटे पलों को संजोकर रखा जा सकता है और उन्हें खास बनाया जा सकता है.

 

ये भी पढ़ें: स्कूल के पहले ही दिन बेटी हुई बीमार, फिर पिता ने दिया ऐसा सरप्राइज; देख लोगों का माथा घूम गया
 

Trending news