MLA Anuppur Firing Video: नए साल के मौके पर देशभर में जगह-जगह सेलिब्रेशन हुआ और इसमें न सिर्फ आम पब्लिक बल्कि हस्तियां भी शामिल हुई. कुछ ऐसा ही एक नजारा मध्य प्रदेश के अनूपपुर जिले में देखने को मिला. हालांकि, यह मामला थोड़ा चौंकाने वाला था, क्योंकि न्यू ईयर सेलिब्रेशन में शामिल होने के लिए पहुंचे विधायक ने गाने के बोल सुनकर काफी उत्सुक हो गए और फिर स्टेज पर जाकर पिस्तौल से हवा में फायरिंग की. इस दौरान उनके साथ पार्टी के कार्यकर्ता भी शामिल थे. सामने खड़े किसी शख्स ने इस दौरान वीडियो अपने कैमरे में रिकॉर्ड कर लिया जो अब काफी वायरल हो रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

न्यू ईयर पर विधायक ने कर दी फायरिंग


न्यू ईयर के जश्न में हवाई फायर करने पर कोतमा के विधायक सुनील सराफ पर कोतमा थाना में केस दर्ज हुआ है. गौरतलब है कि नव वर्ष और जन्मदिवस के अवसर पर कोतमा विधायक सुनील सराफ ने 31 दिसंबर को पार्टी का आयोजन किया था. पार्टी के आयोजन के दौरान जश्न मनाते हुए 'मैं हूं डॉन...' गाने पर थिरकते हुए हवा में बंदूक से फायर कर दिया, जिसके बाद सोशल मीडिया में वीडियो जमकर वायरल हुआ.


 



 


वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल


वीडियो वायरल होने के बाद गृहमंत्री ने मामला संज्ञान में लेकर मामला पंजीबद्ध करने के निर्देश दिए थे. जिस पर शिकायतकर्ता भुनेश्वर शुक्ला द्वारा कोतमा थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज कराते हुए आर्म्स एक्ट की धारा 336, 25(9) तहत मामला दर्ज करवाया है, जिस पर पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए जांच कर रही है.


रिपोर्ट: अभय पाठक


पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं