Mobile Phone Blasts Like A Bomb: उत्तर प्रदेश के ललितपुर में एक मोबाइल रिपेयर की दुकान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रहा है. वीडियो में दिख रहा है कि मोबाइल ब्लास्ट की घटना में एक ग्राहक और एक दुकानदार बाल-बाल बचे. एक दुकान पर मोबाइल मरम्मत के लिए लाया गया था, जब दुकानदार मोबाइल पर काम कर रहा था तभी अचानक बम की तरह आग की लपटों में घिर गया. घटना पाली इलाके की है. पूरी घटना दुकान के सीसीटीवी में कैद हो गई. भदोही वाला नाम के एक ट्विटर यूजर ने इस दुर्भाग्यपूर्ण घटना का वीडियो शेयर किया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

रिपेयरिंग के वक्त बुरी तरह फटा मोबाइल


कैप्शन के साथ जिसमें लिखा, 'उत्तर प्रदेश के ललितपुर में मरम्मत के दौरान एक मोबाइल बम की तरह फट गया.' 13 सेकंड के लंबे वीडियो में, हम देख सकते हैं कि जैसे ही दुकानदार फोन से बैटरी निकालता है, उसमें आग लग जाती है. दुकानदार और एक ग्राहक जो काउंटर पर खड़े थे, तुरंत पीछे हट गए और विस्फोट से बच गए. हालांकि इस घटना में किसी को कोई नुकसान नहीं हुआ है लेकिन फुटेज चिंताजनक है क्योंकि चंद सेकेंड की देरी से दुकानदार को गंभीर चोट लग सकती थी. पाली थाना के नगर प्रभारी सियाराम सिंह पटेल ने कहा कि मामला संज्ञान में है और जानकारी जुटाई जा रही है.


नीचे देखें इस भयावह घटना का पूरा वीडियो- 


 



 


सोशल मीडिया पर वीडियो जमकर हो रहा वायरल


इस वीडियो ने लोगों को हैरान और डरा दिया है. ट्विटर पर इस वीडियो को अब तक 15,000 से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इस घटना को ध्यान में रखते हुए कम से कम बैटरी चार्ज करते समय अपने मोबाइल उपकरणों या किसी इलेक्ट्रॉनिक उपकरण से सुरक्षित दूरी बनाए रखने की सलाह दी जाती है.


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर