Mukesh Ambani Isha Ambani: जब बात आती है मुकेश अंबानी की तो हर कोई यह जानना चाहता है कि आखिर इतने बड़े बिजनेसमैन बाहर कहां जाते हैं और कहां पर खाना पसंद करते हैं. हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में मुकेश अंबानी भी दिखाई दे रहे हैं और उनकी बेटी ईशा अंबानी भी साथ में है. चलिए आपको बताते हैं कि आखिर ये कहां का मामला है. रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी ने अपनी बेटी ईशा अंबानी पिरामल के साथ बीते रविवार को शेफ विकास खन्ना के न्यूयॉर्क रेस्टोरेंट 'बंग्लो' (Bangalow) पहुंच गए.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़ें: ट्रेन में मजे से सो रहा था यात्री, अचानक सीट पर सांप रेंगता हुआ आया और फिर; Video हुआ वायरल


मुकेश अंबानी ने यहां जलाया दीप


बंग्लो रेस्टोरेंट की टीम ने अपने स्पेशल गेस्ट के वेलकम के लिए बेहतरीन इंतजाम किए. न्यूयॉर्क के रेस्टोरेंट में ईशा अंबानी ने अपने पसंदीदा फूल गुलाब को सजाया और कई जगहों पर रखा. इतना ही नहीं, पिता-पुत्री की जोड़ी ने कई तरह के फूलों को हर जगह रखा और मुकेश अंबानी ने तो दिए भी जलाएं. मिशेलिन स्टार शेफ विकास खन्ना ने खुद मुकेश अंबानी और ईशा अंबानी का अपने न्यूयॉर्क रेस्टोरेंट में वेलकम किया. बंग्लो के इंस्टाग्राम पर वीडियो में ईशा अंबानी को विकास खन्ना के साथ रेस्टोरेंट में जाते हुए देखा गया. इस दौरान उनके पीछे सेक्युरिटी भी नजर आई. 


यह भी पढ़ें: पड़ोसी की बिजली का बिल भरता रहा शख्स, 20 साल बाद पता चला तो फिर किया ऐसा काम


साथ में मुकेश अंबानी की बेटी भी मौजूद


अमृतसर में जन्मे शेफ विकास खन्ना ने मुकेश और ईशा अंबानी से अपने न्यूयॉर्क रेस्टोरेंट में दीया जलाने के लिए कहा. उन्होंने इंस्टाग्राम पर समझाया, "हम दीपावली तक इस लौ का उपयोग करके मोमबत्तियां जलाते रहेंगे. उत्सव और प्रकाश की निरंतरता के प्रतीक के रूप में." विकास खन्ना ने कहा, "हमने आज बंग्लो रेस्टोरेंट को सजाने के लिए ईशा अंबानी के पसंदीदा गुलाब का इस्तेमाल किया. आज मेहमानों का स्वागत करने के लिए गंगा जल के साथ छह अलग-अलग किस्मों के गुलाब का इस्तेमाल किया गया." विकास खन्ना ने कहा, "अंबानी और पिरामल परिवारों के लिए खाना बनाना उनके लिए सम्मान की बात है."


 



 


ईशा अंबानी ने इस मौके पर जींस और लंबी आस्तीन की टी-शर्ट पहना था, जबकि मुकेश अंबानी को एक काली टी-शर्ट पहने देखा गया था. रिलायंस के सबसे छोटे सदस्य अनंत अंबानी की शादी में पूरी तरह से शाकाहारी खाना परोसा गया था. दुनिया भर के टॉप क्लास शेफ को मुंबई में शादी और प्री-वेडिंग समारोहों के लिए बुलाया गया था.