Mumal Mehar Got Cricket Kit: सोशल मीडिया पर राजस्थान के बाड़मेर की एक 14 साल की लड़की का वीडियो वायरल हुआ. इस लड़की का नाम मूमल मेहर है. इस लड़की की बल्लेबाजी को देख हर कोई हैरान रह गया है. इस लड़की के शानदार शॉट के दीवाने बीसीसीआई सचिव जय शाह से लेकर सचिन तेंदुलकर तक हो गए. इसी कड़ी में अब राजस्थान भाजपा अध्यक्ष सतीश पूनिया ने छात्रा मूमल मेहर को क्रिकेट किट भेजी है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पूनिया ने फोन पर बात की
दरअसल, पूनिया ने वायरल गर्ल मूमल से फोन पर बात की है और उन्हें और क्रिकेट में आगे बढ़ने की सलाह दी है. उन्होंने कहा कि मैं भगवान से प्रार्थना करता हूं कि आप हमेशा आगे बढ़ते रहें और किसी दिन भारतीय महिला क्रिकेट टीम में खेलें. इसके अलावा उन्होंने किट भेजी है. इस लड़की का वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वह  नंगे पैर क्रिकेट खेलते हुए छक्के-चौके मारती नजर आ रही हैं.


सचिन भी हुए कायल
सोशल मीडिया पर मूमल अपने असाधारण क्रिकेट कौशल के कारण सनसनी बन गई हैं. रेतीले मैदान पर मूमल के खेलने के वायरल वीडियो ने सोशल मीडिया यूजर्स से काफी प्रशंसा प्राप्त की है. दिग्गज सचिन तेंदुलकर ने भी वायरल वीडियो पर प्रतिक्रिया दी और युवा मूमल की तारीफ की था. तेंदुलकर ने ट्वीट किया कि हाल ही में तो नीलामी हुई और आज मैच भी शुरू हो गया? क्या बात है। वास्तव में आपकी बल्लेबाजी देख कर मजा आया.


जय शाह ने भी की थी तारीफ
इसके अलावा  बीसीसीआई सचिव जय शाह ने भी मूमल मेहर की जमकर तारीफ की है. जय शाह ने मूमल मेहर का वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'युवा लड़की के क्रिकेट कौशल और खेल के प्रति जुनून से चकित! मुझे यह देखकर खुशी हुई कि महिला क्रिकेट का भविष्य अच्छे हाथों में है. आइए हम अपने युवा एथलीटों को सशक्त बनाने के लिए मिलकर काम करें ताकि वे भविष्य के गेम चेंजर बन सकें.


हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे