Mumbai Police Viral Video: इंटरनेट पर दिल छू लेने वाले वीडियो की कमी नहीं है. कभी बच्चे तो बुजुर्ग ऐसा काम करके लोगों का दिल जीतने में कामयाब होते हैं. सोशल मीडिया के दौर में लोग अपनी जगह पर बैठे-बैठे कहीं की भी वीडियो को देखकर इन्सपायर हो सकते हैं. इंस्टाग्राम पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जिसे देखकर लोग काफी इमोशनल हो गये. वायरल हो रहे इस वीडियो को कनिष्क बिश्नोई ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. छोटी क्लिप में, प्यारी बच्ची को महिला पुलिस अधिकारी से उसकी छड़ी के लिए पूछते हुए देखा जा सकता है. कनिष्क ने महिला पुलिस के सामने डंडे के लिए नखरे भी किये.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

महिला पुलिस के साथ यूं मस्ती करती हुई दिखी बच्ची


महिला पुलिस अधिकारी के चेहरे पर पूरे समय मुस्कान थी और उसने प्यारी छोटी बच्ची के साथ मस्ती का आनंद लिया. इंस्टाग्राम पोस्ट के मुताबिक, कनिष्क की उम्र 21 महीने है. कैप्शन के अनुसार, घटना मुंबई की है. हंसी वाले इमोजी के साथ पोस्ट के कैप्शन लिखा, 'आखिरी समय का इंतजार करें.' वीडियो की शुरुआत महिला पुलिस और बच्ची के साथ होती है. छोटी बच्ची डंडे के लिए जिद करने लगती है, लेकिन पुलिस को लगता है कि कहीं बच्ची को चोट न लग जाए तो इसलिए वह उसे नहीं देती. इसके बाद वह सड़क के किनारे बैठ जाती है और चिल्लाकर जिद करने लगती है.


 



 


डंडे के लिए जिद करने लगी छोटी बच्ची


दिल छू लेने वाले वीडियो को देखकर इंटरनेट पर लोग हैरत में पड़ गए. एक यूजर ने लिखा, 'इस वीडियो से पहले मैं लो फील कर रहा था. लेकिन अब मैं मुस्कुरा रहा हूं पागल की तरह.' एक अन्य ने कमेंट सेक्शन में लिखा, 'मुंबई पुलिस हार्दिक सम्मान.' एक तीसरे यूजर ने लिखा, 'भगवान बेटी के चेहरे पर हमेशा खुशी बनाये रखना.' एक चौथे यूजर ने लिखा, 'बच्ची को अभी मालूम ही नहीं कि पुलिस क्या होती है. बेहद नादान.' इस वीडियो को अभी तक 8 लाख 69 हजार से ज्यादा बार लाइक किया गया है. करोड़ों लोगों ने इस वीडियो को देखा और अपना प्यार दिया.



ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर