Mysterious Door In The Sky: क्या आपने कभी डोरेमॉन कॉर्टून का वह वीडियो या एपिसोड देखा है, जिसमें डोरा जब जहां चाहे दरवाजा खोलता है और फिर किसी भी जगह पर चुटकी बजाते ही पहुंच जाता है. क्या आपने कभी सोचा है कि असल दुनिया में भी कुछ ऐसा हो सकता है? फिलहाल अभी तो बिल्कुल भी संभव नहीं है और भविष्य में क्या हो जाए किसी को कुछ भी नहीं मालूम. हालांकि, भारत के एक शहर में कुछ ऐसा रहस्यमयी चीज देखने को मिली कि सभी दंग रह गए. जी हां, आसमान में एक दरवाजा की तरह परछाई दिखाई दी, जिसे देखकर ज्यादातर लोग सदमे में हैं और इसकी असलियत पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बेंगलुरु में दिखा चौंकाने वाला दृश्य


आप कभी नहीं जान सकते कि आप किसी भी स्थान पर क्या देख लें, सबसे अधिक संभावनाएं आकाश में होती हैं. ऐसा ही कुछ कर्नाटक के बेंगलुरु में हुआ जिसका वीडियो एक ट्विटर यूजर ने शेयर किया है. वीडियो में एक रहस्यमयी चमकती "दरवाजे जैसी" परछाई दिखाई देती है जो शहर के आसमान में दिखाई देती है. वीडियो को वसीम खान (@WazBLR) द्वारा ट्विटर पर कैप्शन के साथ शेयर किया गया: “कल रात हेब्बाल फ्लाईओवर के पास बेंगलुरु के आसमान में एक रहस्यमय छाया (वस्तु) देखी गई. क्या किसी और ने देखा? यह क्या हो सकता है? किसी इमारत की छाया? यदि ऐसा है तो इसके पीछे क्या विज्ञान हो सकता है?"


 



 


वीडियो देखने के बाद लोगों ने दी कुछ ऐसी प्रतिक्रियाएं


वीडियो ने लोगों को आश्चर्यचकित कर दिया है कि यह क्या हो सकता है. कई लोगों को यह वीडियो समझ नहीं आया तो कई लोगों ने इसे फेक बताया. वहीं, कुछ ऐसे थे जिन्होंने कहा कि यह शायद बादल की कलाकृति है. एक यूजर ने कहा, "ऐसा बारिश के कारण हो गया होगा." एक अन्य यूजर ने मजाक में लिखा, "यह सिल्क बोर्ड जंक्शन से बचने का गुप्त द्वार है." वहीं, तीसरे ने कुछ अलग ही सोच लिया, "ओह. यह दूसरी दुनिया के लिए एक पोर्टल है, वे जल्द ही आएंगे." एक चौथे यूजर ने बिना बात के लिखा, "क्या ये है जन्नत का दरवाजा?"