Scooty Without Break: ऐसा लगता है कि लड़की और स्कूटी का रिश्ता सोशल मीडिया वालों को कुछ ज्यादा ही पसंद है. हालांकि लड़कियों के कार या स्कूटी चलाने की कई एक्सीडेंट सामने आते रहते हैं. कई बार तो यह अधिक स्पीड के चलते होते हैं तो कई बार ये किसी और की गलती से हो जाते हैं. एक ऐसा ही वीडियो सामने आया है जिसमें एक लड़की अपनी स्कूटी लेकर घर के दरवाजे में भिड़ जाती है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

घर के सामने ही हुआ हादसा
दरअसल, कई बार ऐसा भी होता है कि लड़कियां अपने आप गाड़ियों में ले जाकर अपनी गाड़ी भिड़ा देती हैं. यह कुछ वैसा ही वीडियो है और इस वीडियो को कई यूजर्स ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है. ट्विटर पर एक यूजर ने इसे शेयर किया है. इस वीडियो में दिख रहा है कि एक महिला घर के सामने ही स्कूटी ड्राइवर कर रही है. 


घर के दरवाजे में जा भिड़ी
इस दौरान उसने हेलमेट भी पहन रखा है इसलिए ऐसा लग रहा है कि या तो वह कहीं जा रही है या फिर कहीं से आ रही है. उसने जैसे ही स्कूटी को घुमाने की कोशिश की अचानक तेजी से स्कूटी भागने लगी. वह इतनी तेज भागी कि सीधा सामने घर के दरवाजे में जा भिड़ी. इतना ही नहीं वह दरवाजे पवार स्कूटी लेकर लगभग चढ़ गई.


फिर बताया- पापा की परी
स्कूटी के चढ़ते ही उसके सिर पर लगा हेलमेट नीचे गिर पड़ा. क्योंकि जैसे ही वह स्कूटी भिड़ाती है उसका संतुलन बिगड़ जाता है और वह लड़खड़ाने लगती है. गनीमत इस बात की रही कि वह नहीं गिरी नहीं तो चोट बहुत लग जाती है. वीडियो के सामने आते ही फिर से लोग लड़की को ट्रोल करने लगे और पापा की परी बताने लगे.




 


पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं