Noida Couple Lost Cat: नोएडा में एक पालतू जानवरों के मालिक ने अपनी खोई हुई बिल्ली के बारे में लोगों को सूचित करने और उनकी मदद लेने के लिए एक पोस्टर लगाया है. बिल्ली के बारे में जानकारी देते हुए एक कपल ने वादा किया है कि जो कोई भी उसके बारे में कोई सुराग देगा, उसे एक लाख रुपये का इनाम दिया जाएगा. लापता पालतू बिल्ली का पोस्टर सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. खोई हुई बिल्ली एक डेढ़ साल का मेल पर्सियन बिल्ली (Male Persian Cat) थी. मालिक अजय कुमार ने उसकी पहचान के लिए उसके गले के आसपास सफेद बालों के निशान का जिक्र किया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

खोई हुई बिल्ली मिली तो एक लाख का इनाम


यूपी के नोएडा में इन दिनों हर गली में एक पोस्टर चिपका हुआ दिख रहा है. लोगों के घरों की दीवार हो या फिर बिजली का खंभा, सभी जगहों पर आपको सिर्फ एक ही पोस्टर नजर आ रहा है. लोग इस पोस्ट को देखने के बाद मालामाल होने के बारे में सोच रहे हैं. इस पोस्टर में सबसे ऊपर अंग्रेजी में Missing Cat लिखा हुआ है. बता दें कि यहां पर पर्शियन नस्ल की एक बिल्ली है. बिल्ली के मालिक ने एक लाख रुपये का इनाम देने की घोषणा की है. बिल्ली की उम्र डेढ़ साल बताई जा रही है. बिल्ली का रंग जिंजर कलर है. इतना ही नहीं, उसके गले में सफेद बाल नजर आ रहे हैं. जानकारी देने वाले को एक लाख रुपये का इनाम मिलेगा.


24 दिसंबर से गायब है पर्सियन बिल्ली


ऑनलाइन पोस्ट किए जाने के बाद इसे 2700 से ज्यादा लोगों ने देखा है. ये पोस्टर नोएडा के सेक्टर 62 इलाके से आया है और बताया जा रहा है कि बिल्ली 24 दिसंबर से ही लापता है.  बिल्ली के लापता होने का पोस्टर ऑनलाइन वायरल हो गया, और बहुत से लोगों ने उसकी मदद करने की इच्छा जाहिर की. बिल्ली का नाम चीकू है. उसे  वापस लाने के लिए मालिक ने अपने आस-पास के सभी इलाकों में पोस्टर लगा रखा है. पोस्टर में दी गई इनाम की बड़ी रकम जैसे ही लोगों ने देखा तो उनके होश उड़ गए.