Trending News: छपरा जिला के परसा में प्रेमिका से मिलने आए प्रेमी की ग्रामीणों ने शादी करा दी. न बैंड, न कोई बाराती, ग्रामीणों ने हरहर महादेव की उद्घोष के साथ लड़की का कन्यादान कर दिया. मामला परसा थाना क्षेत्र के बलिगांव पंचायत स्थित लतरहिया गांव का है. ग्रामीणों ने बताया कि गांव के ही देवी स्थान मंदिर में शादी कराई गई. जानकारी के अनुसार, प्रेमिका सोनम देवी के पति गांव में ही मजदूरी करता है. वह मढ़ौरा थाना क्षेत्र के धेनुकी गांव का निवासी है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दोस्ती बदली प्यार में और फिर यूं हुई शादी


पति की गैरमौजूदगी में उसे मढ़ौरा थाना रहिमापुर गांव निवासी रामनरेश राम के पुत्र उपेंद्र कुमार से दोस्ती हो गई. सीमावर्ती क्षेत्र में दोनों का गांव आस-पास ही है. दोस्ती बढ़ते-बढ़ते प्यार में बदल गई. सोनम पहले दो बच्चों की मां है. पति को छोड़ उसका दिल प्रेमी उपेंद्र पर आ गया. उपेंद्र की शादी अभी नहीं हुई थी. ग्रामीणों ने बताया कि सोनम अपने मायके परसा थाना क्षेत्र के लतरहिया आयी थी. इसी दौरान दोनों प्रेमी प्रेमिका परसा बाजार में मिल रहे थे.


गांव के लोगों के सामने हो गई दोनों की शादी


इसके बाद घरवाले ने युवक को पकड़ कर शादी करने के लिए पूछा. युवती संग पकड़े जाने पर दोनों प्रेमी युगल की शादी मुखिया पति राजेश राय, मुखिया सुनील कुमार राम, सरपंच राजेश शर्मा, विकासमित्र वीरेंद्र राम और दर्जनों ग्रामीणों की उपस्थिति में करा दी गयी. इस फैसले से दूल्हा-दुल्हन दोनों खुश भी हैं.


रिपोर्ट: राकेश कुमार सिंह