Pakistani Girl Viral Video: आपको याद होगा कि पिछले साल की शुरुआती महीने में एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें एक पाकिस्तानी लड़की ने कहा था, 'ये हमारी कार है, ये हम हैं और ये हमारी पॉवरी हो रही है.' उसके बाद यह वीडियो इतना वायरल हुआ कि न सिर्फ पाकिस्तान बल्कि इंडिया में भी खूब छाया रहा. हर कोई अपने तरीके से इसे कॉपी कर रहा था और वीडियो अपलोड कर रहा था. लोगों ने इसका इतना मजाक बनाया कि कुछ महीनों तक ऐसा ही चलता रहा. अब वह लड़की सोशल मीडिया पर स्टार बन गई है और लाखों फॉलोअर्स जुड़ गए हैं. पाकिस्तानी लड़की दानानीर ने एक नया वीडियो पोस्ट किया है, जो खूब देखा जा रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पाकिस्तानी लड़की ने गाया 'चुपके से लग जा गले'


पाकिस्तानी लड़की ने इस बार बॉलीवुड का पॉपुलर सॉन्ग गाया, जिसकी लोग काफी तारीफ कर रहे है. दानानीर के इंस्टाग्राम पर 2.4 मिलियन फॉलोअर्स हैं और हर वीडियो पर लाखों व्यूज आते हैं. जिस रील में दानानीर ने बॉलीवुड सॉन्ग गाया, उसे देखकर लोग जमकर वाहवाही कर रहे हैं. उसने गाने की शुरुआत 'चुपके से, चुपके से... लग जा गले' से की, और फिर कुछ देर तक गाती रही. कुछ ही सेकेंड के वीडियो ने लोगों को हैरान कर दिया, क्योंकि लोगों को उनकी आवाज बेहद ही अच्छी लगी. हालांकि, कुछ लोग ऐसे भी थे, जिन्हें आवाज पसंद नहीं आयी. 


 



 


 

 

 

 



 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Dananeer(@dananeerr)


 


भारतीय यूजर्स ने भी की जमकर तारीफ


सोशल मीडिया पर न सिर्फ पाकिस्तानी बल्कि भारतीयों ने भी तारीफ की. अमित नाम के एक यूजर ने कमेंट बॉक्स में लिखा, 'वॉव बहुत ही अच्छी आवाज है.' एक अन्य ने कहा, 'यह सॉन्ग गाना आसान नहीं है, और यह बेहद ही कठिन सॉन्ग है. इसलिए आपने अच्छी कोशिश की.' एक पाकिस्तानी फैन ने लिखा, 'माशाअल्लाह, आपकी आवाज तो बेहद ही सुंदर है, बिल्कुल आपकी जैसी.' बता दें कि इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर 1 लाख से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं और लाखों व्यूज भी. दानानीर अक्सर कुछ न कुछ ऐसे ही वीडियो पोस्ट करके दिल जीत लेती हैं.


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर