Payal And Yashvika Lesbian Couple Married: दो लड़कियां जिन्होंने एक दूसरे को डेट और फिर दोनों एक दूसरे के प्यार में पड़ गईं. आखिर में दोनों ने शादी कर ली और दुनिया ने उन दोनों के इश्क को देखा. यह प्यारी कहानी इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है और उनके शादी की तस्वीरें भी सामने आई हैं. इनकी तस्वीरें देखकर हर कोई हैरान है लेकिन इनकी कहानी इतनी भी आसान नहीं थी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मुलाकात सोशल मीडिया के जरिए
दरअसल, इन लड़कियों के नाम पायल और यशविका हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों की मुलाकात सोशल मीडिया के जरिए हुई थी. इसके एक साल बाद 2018 में इन दोनों की पहली बार मुलाकात भी हुई. पायल लुधियाना में जॉब करती थीं जबकि यशविका नैनीताल में काम करती थीं. ऐसे में वो हर महीने मिलने के लिए एक दूसरे के शहर जाते थे. फिर कोरोना लॉकडाउन में उन्होंने साथ रहने का निर्णय कर लिया. 


अक्टूबर 2022 में शादी 
इसी समय दोनों ने अपने परिवारों से भी इस बारे में बता दिया. दोनों ने अपने परिवार को इस रिश्ते के लिए मना लिया. इसके बाद यह तय हुआ कि शादी की जाएगी. फिर दोनों ने अक्टूबर 2022 में मुंबई में आपस में शादी कर ली. यशविका ने बताया कि उनकी शादी में उनके कुछ करीबी दोस्त आए थे. शादी में पायल ने शेरवानी पहनी थी. जबकि यशविका ने लहंगा पहना था. उनकी शादी हिंदू रीति-रिवाज से संपन्न हुई.


सोशल मीडिया पर जमकर वायरल
इसके बाद कपल ने अपना एक यूट्यूब चैनल भी शुरू किया, यहां वह अपनी जिंदगी से जुड़े किस्से शेयर करने लगे. कपल ने करवा चौथ मनाते हुए अपने वीडियो यूट्यूब पर शेयर किए हैं. धीरे-धीरे उनका चैनल चर्चा में आ गया तो कपल लुधियाना से मुंबई शिफ्ट हो गया. इनकी कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं.


ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर