Teacher Student Viral Photo: कुछ हफ्ते पहले कर्नाटक से एक फोटोशूट वायरल हुआ, जो वहां के एक सरकारी स्कूल की टीचर और दसवीं के स्टूडेंट का रोमांटिक फोटोशूट था. जिसमें कभी टीचर स्टूडेंट को तो कभी स्टूडेंट टीचर को हग और किस करते नजर आए थे. इसी वीडियो में स्टूडेंट अपनी टीचर को उठाते हुए भी नजर आया था. लोगों के बीच इस वीडियो के वायरल होने के बाद कई तरह के कमेंट इंटरनेट पर वायरल हो रहे हैं. कुछ लोग टीचर-स्टूडेंट के रिलेशन पर सवाल उठा रहे हैं तो कुछ केवल टीचर को दोष दे रहे हैं. रिपोर्ट के अनुसार यह वीडियो कर्नाटक के मुरुगमल्ला के एक सरकारी स्कूल के स्टूडेंट और टीचर का है, जो एक स्टडी टूर के दौरान बनाया गया था. 



COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

लोगों ने किए ऐसे भी कमेंट-


इस वीडियो के वायरल होने के बाद सोशल मीडिया में तरह-तरह के कमेंट्स की भरमार शुरू हो गई. किसी ने लिखा, 'हमारे जमाने में ऐसी टीचर ही नहीं थी.' तो किसी ने लिखा, 'मुझे इसमें कुछ गलत नहीं दिखा.' वहीं कुछ लोगों ने टीचर को जेल भेजने जैसे कमेंट भी किए. एक यूजर ने लिखा, 'यह अब सामान्य हो गया है.' इंस्टाग्राम के एक यूजर ने लिखा, 'आप लोग डायरेक्टर और एक्टर्स और पूरी इंडस्ट्री से सवाल क्यों नहीं करते, जब यह लोग अपनी फिल्मों और सीरीज में सेम चीज दिखाते हैं. जो ऐसी स्थिती के जिम्मेदार हैं.'


टीचर को किया गया सस्पेंड


वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने और पैरेंट्स की शिकायत के बाद टीचर को सस्पेंड कर दिया गया. बच्चों के पैरेंट्स की शिकायत के बाद ब्लॉक एजुकेशन अफसर उमादेवी स्कूल पहुंची थीं और जांच के बाद उन्होंने एक रिपोर्ट तैयार की, जिसके बाद आरोपी टीचर को सस्पेंड कर दिया गया. हालांकि, पूछताछ के दौरान टीचन ने फोटोशूट के बारे में कहा कि फोटोशूट में नजर आए स्टूडेंट के साथ उनका मां-बेटे जैसा रिश्ता है.