Viral News: सोशल मीडिया आज एक ऐसा प्लेटफॉर्म बन गया जहां हर कोई अपना कौशल पूरी दुनिया तक पहुंचा रहा है. ऐसे में जो वाकई में प्रतिभाशाली हैं, उन्हें सोशल मीडिया यूजर्स रातों-रात स्टार बना दे रहे हैं. ऐसे कई वीडियो सामने आए हैं जिसे वायरल होते देरी नहीं लगी. ऐसा ही हुआ है एक पुलिस कॉन्सटेबल के साथ. पुलिस कॉन्सटेबल की आवाज ने सभी को दीवाना बना दिया है. उन्होंने जानेमाने सिंगर अरिजीत सिंह का गाना 'दिल संभल जा जरा' बखूबी निभाया है. आइये आपको दिखाते हैं ये शानदार गाने का वीडियो.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

भारत में प्रतिभा की कोई कमी नहीं है और शुक्र है कि इंटरनेट ने अब किसी व्यक्ति के लिए अपने कौशल का प्रदर्शन करना आसान बना दिया है. पुणे पुलिस के कॉन्स्टेबल के सिंगिंग वीडियो ने नेटिजंस के दिल को छू लिया है. इस वीडियो में पुणे पुलिस कांस्टेबल सागर घोरपड़े ने फिल्म मर्डर 2 का 'दिल संभल जा जरा' गाना गाकर लोगों को चौंका दिया है.


वीडियो में देखा जा सकता है कि घोरपड़े एक माइक्रोफोन के सामने खड़े हैं और फिल्म का गाना गा रहे हैं. वीडियो के कैप्शन में लिखा है, "दिल संभल जा ज़रा...."



यह वीडियो 8 दिसंबर को पोस्ट किया गया था और इसने सोशल मीडिया यूजर्स को हैरान कर दिया है. एक यूजर ने लिखा, "इतना सुंदर भाई." एक अन्य यूजर ने लिखा, "ऑसम.. सुपर सर."


यह पहली बार नहीं है जब घोरपड़े ने सोशल मीडिया पर अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया है. अभिनेता अजय देवगन की फिल्म भुज से एक देशभक्ति गाना गाकर बीते दिनों उन्होंने सुर्खियां बटोरी थीं. एक मिनट से ज्यादा लंबे के वीडियो में उन्हें देश मेरे.. गाते हुए देखा गया था. वीडियो को पुणे सिटी पुलिस ने ट्विटर पर शेयर किया है.


पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की जरूरत नहीं