Puneet Superstar Viral Video: जिन्हें आप सोशल मीडिया पर Puneet Superstar के नाम से जानते हैं, उनका असल नाम प्रकाश कुमार है. फिलहाल, ये बेहद ही अजीब और मजेदार वीडियो बनाने के लिए जाने जाते हैं. सोशल मीडिया पर लोग उन्हें "लॉर्ड पुनीत" भी कहते हैं. हाल ही में उन्होंने कुछ ऐसे वीडियो बनाए हैं जो बहुत अजीब हैं. कई लोगों का कहना है कि वह कुछ ऐसा कर देते हैं, जिसे आम लोगों को करना नामुमकिन जैसा होता है. जैसे सड़क पर पड़े कीचड़ में लोट जाना, अपने ऊपर गंदे कचरे डाल लेना. कुछ ऐसा एक और वीडियो सामने आया है जिसे देखकर आप दंग रह जाएंगे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़ें: स्टारशिप राकेट जहां से उड़ा, वहीं आकर खुद ही हुआ फिक्स; एलन मस्क से ये क्या बोल गए Anand Mahindra?


"लॉर्ड पुनीत" ने चेहरे पर लगाए गोबर


इस वीडियो में वह गोबर को अपने चेहरे पर मल रहे हैं और भैंस के मूत्र को चाट रहे हैं. कुछ लोगों को ऐसे वीडियो को देखने को बाद आध्यात्मिक गुरु अनिरुद्धाचार्य की याद आई. दरअसल, अनिरुद्धाचार्य ने चेहरे धोने के लिए गोबर का इस्तेमाल करने के बारे में बताया था. एक वीडियो में, पुनीत सुपरस्टार को भैंस के शरीर से बहते हुए मूत्र को चाटते हुए देखा जा सकता है. एक अन्य वीडियो में जो एक ही जगह पर रिकॉर्ड किया गया था, पूरे चेहरे पर पुनीत को गोबर रगड़ते और फिर इसे अपने शरीर पर मलते देखा जा सकता है. जबकि एक वीडियो 2.7 मिलियन व्यूज के साथ वायरल हो गया, दूसरे पर करीब 7 लाख से अधिक व्यूज मिले.


 




 


यह भी पढ़ें: King Cobra Mongoose Fight: तुझ जैसा किंग कोबरा क्या बिगाड़ेगा मेरा... जब नेवले ने खतरनाक सांप को दिखाई औकात


देखें कि लोगों ने इन वीडियो पर क्या कहा


दोनों वीडियो ने दर्शकों की प्रतिक्रियाओं की लहर शुरू कर दी. एक यूजर ने कहा कि पुनीत कुछ भी करेंगे ताकि उन्हें सोशल मीडिया पर लाइक्स मिलें. दूसरे ने कहा कि यही उनके लिए ऊर्जा का स्रोत है. तीसरे ने कहा कि पुनीत एक बहुत अच्छे कंटेंट क्रिएटर हैं. चौथे ने कहा कि कोई भी पुनीत की तरह वीडियो नहीं बना सकता, यहां तक कि पुराव झा भी नहीं. एक यूजर ने कहा कि पुनीत सुपरस्टार अनिरुद्धाचार्य की तरह ही काम कर रहे हैं. अनिरुद्धाचार्य ने चेहरे धोने के लिए गोबर का इस्तेमाल करने के बारे में बताया था.


पुनीत सुपरस्टार बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 में थे. उन्हें शो शुरू होने के 24 घंटे बाद ही घर से बाहर निकाल दिया गया था. उन्होंने अपने चेहरे पर टूथपेस्ट लगाया, खुद को चोट पहुंचाई और बिग बॉस को धमकी दी.