Dangerous Python Snake: सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक खतरनाक (Dangerous) वीडियोज शेयर किए जाते हैं. ऐसे ही एक वीडियो को देखकर आपके भी होश उड़ जाएंगे. इस वीडियो में दिख रही लड़की की बहादुरी को देख हर कोई दांतों तले उंगलियां दबा रहा है. जहां बहुत से लोगों को सांपों (Snakes) के नाम से ही डर लगने लग जाता है, वहीं ऐसा वीडियो वाकई में रोंगटे खड़े करने वाला है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पार्क में बैठी थी लड़की


इस वीडियो के शुरुआत में एक लड़की को किसी पार्क जैसी जगह पर किताब (Book) पढ़ते हुए देखा जा सकता है. लेकिन जैसे ही आप इसकी गोदी में एक खतरनाक और विशालकाय सांप (Snake) को देखेंगे, आपके भी पसीने छूट जाएंगे. इसके बाद क्या हुआ वो जानने के लिए, पहले आप भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो (Viral Video) को जरूर देखें...



सांप ने नहीं किया हमला


इस वीडियो में आगे देखा जा सकता है कि लड़की सांप (Snake) को सहला रही है और उसे छूने में बिल्कुल भी नहीं डर रही है. इस लड़की को देखकर लगता है कि ये सांपों को संभालना अच्छी तरह से जानती है. इतने खतरनाक सांप को तो लोग सपने (Dreams) में देखकर भी डर जाएंगे लेकिन इस लड़की ने तो असल में सांप को अपने इतने करीब रखा हुआ है. हालांकि सांप का एक हमला (Attack) लड़की की जान को खतरे में डाल सकता था.


वायरल हुआ वीडियो


इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम (Instagram) पर शेयर किया गया है. वीडियो को कई बार देखा जा चुका है. इतना ही नहीं महज कुछ ही दिनों में हजारों लोगों (Social Media Users) ने वीडियो को पसंद भी किया है. कमेंट सेक्शन (Comment Section) में लोग अपनी अलग-अलग प्रतिक्रिया पोस्ट कर अपने डर का इजहार करते नजर आए. 


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर