Railways Statement: अगर आप भी ऑनलाइन शॉपिंग करते हैं तो इस वीडियो को देखकर आपके भी होश उड़ जाएंगे. इस वीडियो को देखकर बहुत से लोग आग बबूला हो गए. दरअसल इस वीडियो में कुछ कुली (Coolie) दिखाई दे रहे हैं जो ट्रेन से गत्ते के डब्बों को उतार रहे हैं. लेकिन इनका तरीका देखकर आपको भी जोर का झटका जोरों से लगने वाला है. हालांकि अब इस मामले को लेकर रेलवे ने अपनी चुप्पी (Silence) तोड़ी है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

हैरान कर देने वाला वीडियो


इस वीडियो में कुछ लोगों को ट्रेन (Train) से पार्सल्स को हवा में उछालते हुए बड़े ही बेपरवाह अंदाज में स्टेशन पर फेंकते हुए देखा जा सकता है. वीडियो में एक जगह तो पार्सल, कुली द्वारा फेंके जाने के बाद स्टेशन (Railway Station) पर लगे सीलिंग फैन से टकरा जाता है. पहले आप भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो (Viral Video) को जरूर देखें...



रेलवे ने दी सफाई


वीडियो में दिख रहे कई पार्सल्स पर अमेजन (Amazon) का लोगो लगा हुआ है जिसकी वजह से कई लोग कंपनी पर भी सवाल खड़ा कर रहे हैं. आपको बता दें कि इस मामले को लेकर रेलवे (Railways) ने भी एक बयान जारी किया है जिसमें कहा गया है कि पार्सल लोड और अनलोड करना प्राइवेट पार्टी की जिम्मेदारी (Responsibility) होती है, रेलवे की नहीं.


वायरल होने लगा मामला


सोशल मीडिया पर ये वीडियो और ये मामला काफी सुर्खियां बटोर रहा है. इस वीडियो को देखकर कई लोग (Social Media Users) अपने कीमती पार्सल्स के लिए काफी चिंतित नजर आए. कमेंट सेक्शन के जरिए बहुत से लोगों ने अपनी भड़ास निकाली तो कुछ लोगों ने कंपनी (Company) से ऐसी लापरवाही की उम्मीद न होने की बात कही.


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर