Shocking Incident In Barmer: राजस्थान के बाड़मेर शहर में सोने के आभूषण चमकाने के बहाने घर में घुसकर पद्मश्री स्वर्गीय मंगराज जैन की पत्नी के साथ दिनदहाड़े लूट की वारदात को अंजाम दिया. सनसनीखेज मामला सामने आने के बाद कोतवाली थाना पुलिस और अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक जसाराम को जानकारी दी गई. वह मौके पर पहुंचकर पूरी घटना की जानकारी ली.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़ें: IAS ऑफिसर कस्टमर बनकर ठेके पर लगाई लाइन, दुकानवाले ने की ऐसी गलती तो ठोका 50,000 का जुर्माना


बुजुर्ग महिला को लगाया चूना


जानकारी के अनुसार, बाड़मेर शहर के महावीर नगर स्थित सिटी सेंटर के सामने पद्मश्री स्वर्गीय मगराज जैन की बुजुर्ग पत्नी अपने घर में बेटी के साथ बैठी हुई थीं. इस दौरान दो युवक सोने चांदी के आभूषण चमकाने के नाम पर घर में घुसे और पहले उन्होंने केमिकल से मंदिर के दीपक को चमकाया और उसके बाद जैसे ही बुजुर्ग महिला ने अपने हाथ की चूड़ियां व बेटी की चैन उतारकर चमकाने के लिए दी तो चौंकाने वाला मामला घटित हुआ. 


आखिर कौन थीं ये काकी? जिसे अश्विन की सेंचुरी से ज्यादा पूछा जा रहा, विराट-रोहित भी रह गए पीछे


आभूषण के अपने हाथों में लेने के तुरंत बाद दोनों ही युवक चूड़ियां व चैन लेकर युवक भाग गए. वारदात की सूचना मिलने के बाद बाड़मेर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक जसाराम व कोतवाली थानाधिकारी लेखराज मौके पर पहुंचे और घटना स्थल की जानकारी की. जानकारी प्राप्त करने के बाद इलाके के सीसीटीवी फुटेज को खंगालना शुरू किया. उन्होंने अभय कमांड इलाके के सीसीटीवी फुटेज खंगाला. अब पुलिस आरोपियों को खोजने के लिए जुट गई है. पुलिस को मौके से आभूषण चमकाने का केमिकल पाउडर भी बरामद हुआ है.


रिपोर्टर - भूपेश आचार्य