Social Media Viral Video: भारत में रक्षाबंधन के त्योहार को बड़े ही धूम-धाम के साथ मनाया जाता है. हालांकि इस बार रक्षाबंधन (Rakshabandhan) किस दिन मनाया जाएगा, ये विषय काफी सुर्खियों में रहा. लेकिन दूसरी तरफ कुछ बहनों (Sisters) ने अपने भाइयों को ऐसी-ऐसी राखियां बांधीं कि भाइयों (Brothers) के साथ-साथ सोशल मीडिया यूजर्स भी हक्के-बक्के रह गए. सोशल मीडिया (Social Media) पर इस तरह की राखियों के वीडियोज खूब वायरल (Viral) हो रहे हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अजब-गजब राखी


इस वीडियो में एक बहन अपने भाई की कलाई पर राखी (Rakhi) बांधती दिखाई दे रही है. ये राखी लाल रंग की है और इसके बीच में एक सुंदर सा फूल बना हुआ है. लेकिन जैसे ही लड़की भाई को बांधी गई राखी का किनारा दिखाती है तो सभी हंसते-हंसते लोटपोट (Laugh Out Loud) हो जाते हैं. पहले आप भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो (Trending Video) को जरूर देखें...



बैंक अकाउंट से सीधा ट्रांसफर


इस राखी में पेटीएम (Paytm) स्कैनर भी अटैच किया हुआ है. भाई ने फोन से पेटीएम स्कैन करके फोन की स्क्रीन पर 500 रुपये का अमाउंट डाला. लेकिन बहन ने एक जीरो बढ़ाकर इसे 5 हजार रुपये कर दिया. इस वीडियो को देखकर कई लोग खुद को प्रतिक्रिया (Reactions) देने से नहीं रोक पा रहे हैं. वैसे ऐसी डिजिटल राखी का आइडिया बड़ा जबरदस्त है. इस तरह से बहनें अपने भाइयों के बैंक अकाउंट से पैसों को सीधे ट्रांसफर (Money Transfer) कर सकती हैं.


वीडियो हुआ वायरल


इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम (Instagram) पर शेयर किया गया है. इसे अब तक 2 मिलियन से भी ज्यादा लोग (Social Media Users) देख चुके हैं. इतना ही नहीं 95 हजार से भी ज्यादा लोगों ने वीडियो को लाइक भी किया है. कमेंट सेक्शन (Comment Section) में कई लोगों ने हंसी वाले इमोजी पोस्ट किए.


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर