Dr Vivek Gupta In Ambani Wedding: अनंत अंबानी (Anant Ambani) और राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) की शादी में दुनियाभर की कई हस्तियां शामिल हुई थीं. हालांकि, इस शादी का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स बॉलीवुड सुपरस्टार रणबीर कपूर को अपना बिजनेस कार्ड देते हुए दिखाई दे रहा है. अब लोग सवाल उठा रहे हैं कि आखिर वह शख्स है कौन? चलिए इसका खुलासा करते हुए आपको बताते हैं कि आखिर किसने रणबीर कपूर को अपना बिजनेस कार्ड दिया. दरअसल, दिल्ली के जाने-माने हार्ट सर्जन डॉक्टर विवेक गुप्ता को भी अंबानी की शादी में इनविटेशन मिला था और वह भी वहां पर शरीक हुए थे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अंबानी की शादी में रणबीर से मिले डॉ विवेक


अंबानी के मेहमानों में से एक डॉक्टर विवेक गुप्ता दिल्ली के अपोलो हॉस्पिटल में सीनियर इंटरवेंशनल कार्डियोलॉजिस्ट हैं. वह एक दिलचस्प वाकये को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं. शादी के दौरान उन्होंने बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर को अपना बिजनेस कार्ड दिया था. डॉक्टर विवेक गुप्ता ने इस मुलाकात के कुछ वीडियो अपने यूट्यूब चैनल पर भी शेयर किए, जिनमें शादी के धूमधाम के बीच वो रणबीर कपूर से हाथ मिलाते और थोड़ी देर बातचीत करते नजर आ रहे हैं.


 



 


वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल


ये वाकया सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया, जिससे लोगों के कई मजेदार रिएक्शन आए. एक यूजर ने मजाक में सोशल मीडया पर प्लेटफॉर्म एक्स पर लिखा, "हा हा हा... ये तो सच्चे सेल्समैन लग रहे हैं!" डॉक्टर गुप्ता की सोशल मीडिया प्रोफाइल में उन्हें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल जैसे कई बड़े नेताओं के साथ भी देखा जा सकता है, जिससे पता चलता है कि वो बड़े-बड़े कार्यक्रमों में जाना पसंद करते हैं. अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी के इस हल्के-फुल्के वाकये ने इस भव्य समारोह में एक अनोखे माहौल का तड़का लगा दिया.