School Girl Driving Scooty: हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है जिसमें एक छोटी लड़की स्कूटर चला रही है जबकि उसके पिता पीछे बैठे हैं. यह वीडियो महाराष्ट्र का बताया जा रहा है और इसमें लड़की स्कूल यूनिफॉर्म में नजर आ रही है. सबसे चिंताजनक बात यह है कि लड़की हेलमेट पहने बिना स्कूटर चला रही है. इस क्लिप को इंस्टाग्राम पर छत्रपति संभाजी नगर से चौंकाने वाले दृश्य के कैप्शन के साथ शेयर किया गया है. जैसे ही यह वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर हुआ, नेटिजन्स ने इस पर अपनी नाखुशी जाहिर की. कई लोगों ने कहा कि माता-पिता को अपने बच्चों और दूसरों की सुरक्षा सुनिश्चित करनी चाहिए.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़ें: सिर्फ 5 फुट चौड़ा, 6 मंजिला ऊंचा है ये अजीबोगरीब घर! अंदर का नजारा देखना बिल्कुल भी न भूले


छोटी बच्ची सड़क पर चला रही स्कूटी


इंस्टाग्राम पर इस वीडियो पर aurangabadinsider नाम के अकाउंट द्वारा शेयर किया गया है. इस वीडियो पर कई सारे गुस्साए लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया दी. एक यूजर ने कमेंट में लिखा, “हेलमेट कहां है, सर? न खुद पहना न बेटी को पहनाया.” कुछ अन्य यूजर्स ने भी इस पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि पिता को गिरफ्तार किया जाना चाहिए. एक अन्य ने लिखा, “इससे कई दुर्घटनाएं हो रही हैं. मुझे नहीं पता कि यह किस तरह की पालन-पोषण है?” एक और यूजर ने कहा, “बच्ची के लिए कोई नफरत नहीं. माता-पिता को जिम्मेदार होना चाहिए.”


यह भी पढ़ें: स्कूली बच्चे गलती से नारकोटिक्स विभाग के ऑफिस घुसे, ऑफिसर से ही मांगी गांजा से भरे बीड़ी जलाने के लिए माचिस


देखें वीडियो-



 


वीडियो पर लोगों ने दी कुछ इस तरह प्रतिक्रियाएं


एक यूजर ने यह भी कहा, “ठीक है, वह अच्छा चला रही है, लेकिन यह उम्र स्कूटर चलाने की नहीं है और माता-पिता को इसका ध्यान रखना चाहिए, यह बहुत खतरनाक है.” हालांकि, कुछ यूजर्स ने दावा किया कि पिता ने पूरी तरह से वाहन पर नियंत्रण रखा हुआ है और वह केवल लड़की को थोड़ा मजा लेने दे रहा है. एक यूजर ने कहा, “पिता ने वाहन पर पूरा नियंत्रण रखा है. वे उसे थोड़ी तेज़ी देने दे रहे हैं, इतनी सोशल ड्रामा ठीक नहीं है.” एक अन्य यूजर ने लिखा, “सबसे बड़ा सपोर्ट सिस्टम उसके पीछे बैठा है! तो चिंता मत करो.” एक व्यक्ति ने लिखा, “यह केवल बच्ची की खुशी के बारे में है.” यह वीडियो अब तक 4.2 मिलियन व्यूज हासिल कर चुका है.