Bear Attacking Man: सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक दिल दहलाने वाले वीडियोज वायरल (Viral) होते रहते हैं. ऐसा ही एक वीडियो लोगों के रोंगटे खड़े कर सकता है. इस वीडियो में एक शख्स को भालू (Bear) के साथ कोई स्टंट करते हुए देखा जा सकता है. ये वीडियो किसी सरकस का लग रहा है और हॉल में अच्छी खासी भीड़ (Crowd) भी है. लेकिन थोड़ी ही देर के बाद कुछ ऐसा होता है जिसे देखकर सब हक्के-बक्के रह जाते हैं. इस वीडियो को देखने के बाद किसी को भी भालू के नाम मात्र से भी डर लग सकता है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

शख्स को पड़ गए लेने के देने


इस वीडियो के शुरुआत में भालू एक ट्रॉली को सामने खड़े शख्स (Stuntman) के पास लेकर जाता है. इसके बाद शख्स भालू को एक चक्कर घुमाता है और तभी कुछ ऐसा होता है जिसके बाद पूरे हॉल में चीखा-पुकारी (Screaming) मच जाती है. पहले आप भी इस ट्रेंडिंग वीडियो (Trending Video) को जरूर देखें...



भालू ने कर दिया हमला


भालू ने अचानक से शख्स पर हमला (Attack) कर दिया. उस शख्स को कुछ समझ आता इससे पहले भालू ने शख्स को जमीन पर गिरा दिया और उसके ऊपर चढ़ गया. शख्स को बचाने के लिए वहां का एक कर्मचारी आगे आया और भालू को लात मारकर दूर भगाने की कोशिश करने लगा. लेकिन भालू शायद कुछ ज्यादा ही हताश और गुस्से (Anger) में था इसलिए शख्स को छोड़ने के लिए तैयार नहीं था. 


वीडियो हो रहा वायरल


इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर (Twitter) पर शेयर किया गया है. बता दें कि अब तक इसे 11 मिलियन से भी ज्यादा लोग (Social Media Users) देख चुके हैं. इतना ही नहीं लाखों लोगों ने वीडियो को लाइक भी किया है. कमेंट सेक्शन में यूजर्स का गुस्सा, तरस और खौफ जैसे रिएक्शंस (Reactions) नजर आए.


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर