Singapore Brother Sister Fight Video: भाई-बहन के बीच एक प्यारा रिश्ता होता है और एक-दूसरे के लिए किसी भी हाल में रक्षा करते हैं. हालांकि, एक ऐसी घटना सामने आई है, जिसे देखकर लोगों की सिट्टी-पिट्टी गुल हो गई. हालांकि, यह घटना दो साल पुरानी है, लेकिन सोशल मीडिया पर एक बार फिर सिंगापुर की यह वीडियो वायरल हो गई. सबा पुलिस ने एक मीडिया बयान में बताया था कि कोटा किनाबालु जिला पुलिस प्रमुख के अनुसार, एक लड़के ने एक लड़की को बेरहमी से पीटा. वीडियो वायरल होने पर जांच की गई, जिसमें पाया गया कि बीमार मां को छोड़कर लड़की अपने बॉयफ्रेंड से मिलने गई थी, इसके बारे में जैसे ही लड़की के भाई को पता चला तो उसे ढूंढकर जमकर पीटा.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

चोर चोरी करना ही भूल गया जब उसने घर में देखी अनोखी चीज, लोग बोले- क्या चोर बनेगा रे तू?


हैरान कर देने वाला वीडियो आया सामने


सिंगापुर में भी यह वीडियो काफी वायरल हुआ था क्योंकि कई यूजर्स ने क्लिप को शेयर किया था. एक यूजर ने कहा: "कृपया इस घृणित बदमाश लड़के को खोजने में मदद करें और उसे अधिकारियों को रिपोर्ट करें." एक अन्य यूजर ने कहा, "कृपया इस लड़के को गिरफ्तार करें." वीडियो में दिखाया गया है कि लड़का, जो स्कूल की शर्ट जैसा कुछ पहना हुआ था, एक खाली हॉलवे की दीवार के पास लड़की के सिर पर तीन बार मुक्का व थप्पड़ मारता है. फिर उसने लड़की को धक्का दिया और उसका एक जूता उतर गया. उसने उसे उठाया और रोते हुए लड़की के सिर पर पांच बार जूते से मारा.


 



 


Knowledge News: भारत के इस गांव में जूते-चप्पल पहनना है बैन, अगर पहना तो मच सकती है तबाही!


भाई-बहन के बीच हुई मारपीट?


18 सेकंड के क्लिप की शुरुआत में उसी स्कूल की शर्ट पहने हुए एक और लड़के को देखा जा सकता है. सबा पुलिस के बयान के अनुसार, हालांकि इसकी पुष्टि नहीं हुई है, यह घटना कोटा किनाबालु के एक शॉपिंग सेंटर में हुई बताई गई है. बयान में आगे कहा गया है कि पुलिस को कोई पुलिस रिपोर्ट नहीं मिली है, लेकिन पुलिस वीडियो की जांच कर रही है. मलेशियाई हस्तियों जैसे नीलोफा, याना समसुदीन और शफीक फरहैन ने इस मामले पर टिप्पणी की थी. नीलोफा के ट्वीट के जवाब में, कम से कम दो लोगों ने दावा किया कि लड़का और लड़की भाई-बहन हैं, और भाई को पता चला कि बहन ने बीमार मां के साथ रहने को लेकर झूठ बोला था और इसके बजाय अपने बॉयफ्रेंड से मिलने गई थी. बाद में आरोप लगाया गया कि यह घटना कोटा किनाबालु अस्पताल में हुई थी.