Snake Jumping On Road From Roof: सोशल मीडिया पर सांपों के तो वैसे तमाम वीडियो सामने आते रहते हैं लेकिन कई बार सांप भी अपनी हरकतों से लोगों को चौंका देते हैं. हाल ही में जहां एक सांप ने ऐसे लड़के पर हमला बोला जो उसे बंदूक निकाल कर डरा रहा था. इसी कड़ी में सांप का एक और दुर्लभ वीडियो सामने आया जिसमें उसने एक छत के ऊपर से छलांग लगा दिया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

घर की छत के किनारे बैठा हुआ
दरअसल, इस वीडियो को भारतीय प्रशासनिक सेवा की अधिकारी सुप्रिया साहू ने अपने टि्वटर हैंडल पर पोस्ट किया है. उन्होंने इसे इंक्रेडिबल बताते हुए एक इमोजी भी बनाई है. वीडियो में दिख रहा है कि सांप एक घर की छत के किनारे बैठा हुआ है. सामने एक सड़क जाती हुई दिख रही है, वह छत के आखिरी छोर पर पहुंच जाता है.


लंबी छलांग लगाकर कूदता है
इसके बाद वह छलांग लगाने के लिए थोड़ा पीछे जाता है और लंबी छलांग लगाकर वहां से कूद जाता है. सांप सामने बनी सड़क पर छपाक से गिरता है. सांप को देखकर ऐसा लगा कि कोई इंसान एक कदम पीछे जाकर सामने लंबी छलांग लगाता है. जैसे ही सांप सड़क पर गिरा वहां से रेंगते हुए आगे निकल गया.


यह जमकर वायरल हो गया
जैसे ही इसका वीडियो ट्विटर पर पोस्ट किया गया, यह जमकर वायरल हो गया. लोग हैरान रह गए कि सांप भी इस तरह छलांग लगा सकता है. हालांकि उड़ते हुए सांपों के कई जिक्र पहले हो चुके हैं, लेकिन सामान्य सांपों का इस तरह छलांग लगाना लोगों को हैरान कर गया. यह वीडियो वायरल हो रहा है.




 


भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं