Police In Avengers Look: स्पाइडर-मैन, कैप्टन अमेरिका, थॉर और ब्लैक विडो की सुपरहीरो वेशभूषा में चार लोग पेरू में हैलोवीन वाले दिन ड्रग डीलरों के साथ एक घर में घुसे. जबकि ड्रग डीलर शुरू में 'एवेंजर्स' को देखकर खुश थे, लेकिन जब ये सुपरहीरो ड्रग्स में शामिल सभी डीलर्स को पता चला कि वे सभी पुलिस अधिकारी हैं तो सभी के होश फाख्ता हो गए. एवेंजर्स की ड्रेस में आए सभी पुलिस अधिकारियों ने तब अपना असली रंग दिखाया. द सन की रिपोर्ट में कहा गया है कि पुलिस अधिकारियों ने बाद में बेसिक कोकीन के 3,250 छोटे पैकेज, कोका लीफ का एक क्रूड एक्सट्रैक्ट और साथ ही 287 बैग कोकीन व 127 बैग मारिजुआना जब्त किया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

स्पाइडर मैन बनकर आए पुलिस ने किया अरेस्ट


बीबीसी द्वारा इंस्टाग्राम पर साझा किए गए एक वीडियो में 'द एवेंजर्स' सैन जुआन डे लुरिगांचो पड़ोस में एक घर में घुसते हुए दिखाई दे रहा है. वीडियो में कैप्टन अमेरिका, थॉर के हथौड़े से दरवाजे को तोड़ते हुए नजर आ रहा है. पुलिस गिरोह का भंडाफोड़ करते हुए ड्रग्स को जब्त किया और सभी आरोपियों को हथकड़ी लगाया. सभी एवेंजर्स वीडियो में ड्रग डीलरों को हिरासत में लेती दिख रही है. ऑपरेशन को 'मार्वल' करार दिया गया और पुलिस बल ने तीन पुरुषों और एक महिला को गिरफ्तार किया. पुलिस का हवाला देते हुए एसबीएस न्यूज की एक रिपोर्ट में कहा गया है कि आस-पास में रहने वालों को आश्चर्य हुआ, पहले तो लगा कि यह हैलोवीन का मजाक है.


 



 


आस-पास के लोग देखकर रह गए दंग


पुलिस ने मीडिया को बताया, 'इस इमारत में एक पूरा परिवार ड्रग्स के सूक्ष्म व्यावसायीकरण के लिए खुद को समर्पित कर रहा था. ड्रग्स को पास के एक पार्क में बेचा जा रहा था.' डेली मेल की एक रिपोर्ट में कहा गया है कि पेरू में एक किलो कोकीन पेस्ट की कीमत लगभग $380 (30 हजार रुपये से ज्यादा) है और एक किलो कोकीन हाइड्रोक्लोराइड के शुद्धतम रूप की कीमत लगभग $1,000 (80 हजार रुपये) है. घर के बाहर इकट्ठा हुए स्थानीय लोग 'एवेंजर्स' की वेशभूषा में पुरुषों को चार संदिग्धों को हिरासत में लेते देख हैरान थे. रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि वेशभूषा में ड्रग गिरोहों का भंडाफोड़ करने की इस तरह की रणनीति आमतौर पर पेरू की पुलिस द्वारा उपयोग की जाती है.


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर