Instagram influencer: सोशल मीडिया ने सीमाओं को तोड़ दिया है. इसने दुनिया भर के कंटेंट क्रिएटर्स और ऑनलाइन यूजर्स को बिना किसी बाधा के जुड़ने का मौका दिया है. कनेक्टिविटी बढ़ी है, लोगों में एक-दूसरे की संस्कृतियों में भी रुचि बढ़ने लगी है. साउथ कोरिया के इंस्टाग्राम इन्फ्लुएंसर बे यून-सू ने अपने लेटेस्ट पोस्ट से भारतीय सोशल मीडिया यूजर्स का दिल जीत लिया है. अपने आकर्षक कंटेंट के लिए पहचाने जाने वाले बे यून-सू ने हाल ही में खुद का एक वीडियो जारी किया है, जिसमें उन्होंने पारंपरिक साउथ इंडियन पोशाक पहनी हुई है, जिसे उनके फॉलोवर्स द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

साउथ कोरियन इंफ्लुएंसर का वीडियो वायरल


इंस्टाग्राम पर पोस्ट किए गए वीडियो में बे यून-सू को एक सफेद धोती पहने हुए देखा जा सकता है, जिसकी बॉर्डर गोल्डन रंग की है. साथ ही उन्होंने एक शर्ट और एक खूबसूरत कढ़ाई वाला दुपट्टा अपने कंधों पर ओढ़ रखा है. ये कपड़े दक्षिण भारत में पुरुष अक्सर खास मौकों और त्योहारों पर पहनते हैं. इन्फ्लुएंसर ने खुद बताया कि ये कपड़े उन्हें तिरुपति से भेजे गए थे.


कैप्शन में लिखी ऐसी बात


कैप्शन में उन्होंने लिखा, "भारत में बहुत सारे पारंपरिक कपड़े हैं, और सब बहुत सुंदर हैं! इसलिए मुझे भारतीय पारंपरिक फैशन पसंद है और मैं इसे सीखने की कोशिश कर रहा हूं. मेरे सबसे अच्छे दोस्त के माता-पिता ने मुझे तिरुपति से यह खूबसूरत दक्षिण भारतीय पारंपरिक पोशाक (धोती और दुपट्टा/पंचकट्टू) भेजा है. मैं बहुत शुक्रगुजार हूं. मुझे भगवान बालाजी का आशीर्वाद मिला."


 



 


वीडियो पर लोगों ने दिए ऐसे रिएक्शन


वीडियो को अब तक करीब 18 लाख बार देखा जा चुका है और कई तरह के कमेंट्स भी आए हैं. कुछ लोगों ने तो बस उनके लुक की तारीफ की, "आप बहुत सुंदर लग रहे हो, भारत से इतना प्यार करने के लिए धन्यवाद." एक यूजर ने मजाकिया अंदाज में लिखा, "आप तो बिल्कुल भारतीय लग रहे हो, अब मैं आपको आधार ऑफिस ले चलता हूं."