Dulha-Dulhan Suhagrat Video: मोबाइल के जितने फायदे हैं, उतने ही नुकसान भी हैं. टेक्नोलॉजी ने लोगों की जिंदगी आसान तो की है लेकिन कई बार एक छोटी सी गलती सब कुछ तबाह कर देती है. इन दिनों लोग सोशल मीडिया पर फेमस होने के लिए हर तिकड़म अपनाते हैं. अपनी इन हरकतों के कारण वे सोशल मीडिया पर वायरल भी हो जाते हैं. ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें दूल्हा और दुल्हन ने सुहागरात का वीडियो रिकॉर्ड किया. इसके बाद जो हुआ, वह जानकर आप यकीन नहीं कर पाएंगे. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस वक्त वेडिंग सीजन चल रहा है. दूल्हा-दुल्हन के मजेदार वीडियोज इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहे हैं. लेकिन ये वीडियो जरा हटके है. यह वीडियो कपल के सुहागरात का है. शायद सुहागरात को स्पेशल बनाने के लिए उन्होंने यह रिकॉर्ड किया था लेकिन उनसे लाइव का बटन दब गया और यह इंटरनेट पर वायरल हो गया. 


क्या है वीडियो में


वीडियो में आपको एक नया शादीशुदा कपल नजर आएगा,जो शादी के रीति-रिवाजों के बाद अपने रूम में पहुंचा है. दोनों थके हुए भी लग रहे हैं. इसके बाद दुल्हन कैमरे के आगे ही गहने उतारने लग जाती है. पीछे से आकर दूल्हा उसको पकड़ लेता है और हेल्प करने लगता है. इस दौरान वह अपनी दुल्हन के साथ कई बार रोमांटिक भी होता है. वीडियो बन रहा है, यह उनको मालूम है या नहीं, इसका पता नहीं चल पाया है. लेकिन दोनों रोमांस करते नजर आते हैं.



दिलचस्प बात है कि दुल्हन गहने उतारते हुए काफी थक जाती है और चेयर पर बैठ जाती है. यह देखकर दूल्हा उसकी जूड़ा पिंस को निकालने में जुट जाता है. यह वीडियो इंटरनेट पर काफी वायरल हो रहा है. इसको इंस्टाग्राम पर आरुषि राहुल ऑफिशियल नाम के हैंडल से शेयर किया गया है. कपल के सुहागरात के इस वीडियो की कुछ लोगों ने जमकर तारीफ की तो कुछ लोगों ने आलोचना भी की. कुछ लोगों कपल को बेशर्म तक कह डाला. उन्होंने कहा कि आजकल के कपल्स वायरल होने के लिए कुछ भी कर सकते हैं. 


हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे